scriptकम वोल्टेज से परेशान किसानों ने किया सिलवानी जीएसएस का घेराव | Villagers protest at Silwani Grid sub station in Sriganganagar | Patrika News

कम वोल्टेज से परेशान किसानों ने किया सिलवानी जीएसएस का घेराव

locationश्री गंगानगरPublished: Sep 14, 2019 12:52:24 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

Protest : निकटवर्ती गांव सिलवानी के किसानों ने शनिवार को जोधपुर विद्युत वितरण निगम के ग्रिड सब स्टेशन का घेराव किया।

कम वोल्टेज से परेशान किसानों ने किया सिलवानी जीएसएस का घेराव

कम वोल्टेज से परेशान किसानों ने किया सिलवानी जीएसएस का घेराव

जानकीदासवाला. निकटवर्ती गांव सिलवानी के किसानों ने शनिवार को जोधपुर विद्युत वितरण निगम के ग्रिड सब स्टेशन का घेराव किया ( Protest )। पूर्व सरपंच मुखराम खिलेरी और जिला परिषद के पूर्व सदस्य नरेंद्र घिटाला के नेतृत्व में किए घेराव के दौरान किसानों ने आरोप लगाया कि विद्युत निगम के अधिकारियों को बार-बार आग्रह के बावजूद किसानों की समस्याओं की ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है ( Grid sub station )।
शनिवार को जीएसएस पर घेराव के दौरान किसानों ने विद्युत निगम के खिलाफ नारेबाजी की ( Silwani )। ग्रामीणों का कहना है कि क्षेत्र में कम वोल्टेज के कारण घरों में विद्युत उपकरण जलने की आशंका बनी हुई है। विद्युत आपूर्ति के दौरान बार-बार ट्रिपिंग होती है। पूरे दिन में छह घंटे थ्री फेस विद्युत आपूर्ति भी नहीं दी जा रही है ( Sriganganagar news )।
इस संबंध में कई बार निगम के उच्च अधिकारियों को अवगत करवाने के बावजूद कार्रवाई नहीं हुई ( Rajasthan news )। घेराव के दौरान अधिकारियों से दूरभाष के माध्यम से संपर्क किया गया ।
इस पर ग्रामीणों को समस्याओं के निराकरण का आश्वासन दिया गया । इसके बाद घेराव बुधवार तक स्थगित कर दिया गया। बुधवार तक समस्या का निराकरण नहीं होने पर धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी गई। घेराव के दौरान महावीर, गणपत राम, पवन कुमार, दिलीप, रामस्वरूप, सुभाष, राकेश कुमार सहित कई किसान उपस्थित थे ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो