scriptअघोषित बिजली कटौती की तो नाराज ग्रामीणों ने जीएसएस को घेरा | Villagers protest at Udaipur godraan GSS against electricity cut . | Patrika News

अघोषित बिजली कटौती की तो नाराज ग्रामीणों ने जीएसएस को घेरा

locationश्री गंगानगरPublished: Sep 16, 2019 06:00:25 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

Protest : टिब्बा क्षेत्र के ग्रामीण इलाको में अघोषित विद्युत कटौती के विरोध में सोमवार को ग्रामीणों ने उदयपुर गोदरान जीएसएस का घेराव किया।

अघोषित बिजली कटौती की तो नाराज ग्रामीणों ने जीएसएस को घेरा

अघोषित बिजली कटौती की तो नाराज ग्रामीणों ने जीएसएस को घेरा

सूरतगढ़ थर्मल/राजियासर. टिब्बा क्षेत्र के ग्रामीण इलाको में अघोषित विद्युत कटौती के विरोध में सोमवार को ग्रामीणों ने उदयपुर गोदरान जीएसएस का घेराव किया ( Grid sub station )।

उदयपुर गोदरान के उपसरपंच राजकुमार, बिरधवाल स्टेशन के वार्ड पंच मोहन लाल सोलंकी, सिराज मोहम्मद, कादर खां, अल्लादित्ता, रहमत अली, अजय चुघ, नूरनबी, लियाकत अली आदि के नेतृत्व में सोमवार सुबह बिरधवाल स्टेशन, उदयपुर गोदरान, चार एमसी हैड के ग्रामीण विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए ( Electricity )। ग्रामीणों का कहना है कि विद्युत पिछले एक सप्ताह से अघोषित विद्युत कटौती कर रहा है तथा बिजली आपूर्ति के दौरान वोल्टेज भी पर्याप्त नहीं मिल रहा है ( Suratgarh thermal )। ग्रामीणों का आरोप है कि शिकायत करने पर जीएसएस कर्मचारियों का व्यवहार भी उचित नहीं होता ( Sriganganagar news ) । आक्रोशित ग्रामीणों ने जीएसएस कर्मचारियों को कमरे में बंद कर दिया।
करीब डेढ घंटे बाद सहायक अभियंता मनोज गोयल और कनिष्ठ अभियंता पंकज जोशी ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों से समझाइश की।

ग्रामीणों का आरोप है कि इलाके में आ रही विद्युत संबंधी परेशानी के बारे में जीएसएस कर्मियों को बताने पर वे उचित व्यवहार नहीं करते तथा झूठे मुकद्दमें में फंसाने की धमकी देते हैं। ग्रामीणों का कहना है कि आग्रह के बावजूद जीएसएस कर्मी क्षतिग्रस्त लाइनों की मरम्मत के लिए कहने पर इनकार कर देते हैं। ग्रामीणों ने जीएसएस कर्मचारी के स्थानांतरण की मांग की।
अधिकारियों के शीघ्र समस्या के निस्तारण और विद्युत आपूर्ति में सुधार का आश्वासन देने पर ग्रामीण माने और उन्होंने धरना प्रदर्शन समाप्त कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो