scriptसिलवानी के ग्रामीणों ने किया वाटर वक्र्स का घेराव, शुद्ध पानी की कर रहे हैं मांग | Villagers protest for pure drinking water at Silwani | Patrika News

सिलवानी के ग्रामीणों ने किया वाटर वक्र्स का घेराव, शुद्ध पानी की कर रहे हैं मांग

locationश्री गंगानगरPublished: Sep 16, 2019 06:48:52 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

Protest : निकटवर्ती गांव सिलवानी के ग्रामीणों ने सोमवार को स्थानीय वाटर वक्र्स का घेराव किया ।

सिलवानी के ग्रामीणों ने किया वाटर वक्र्स का घेराव, शुद्ध पानी की कर रहे हैं मांग

सिलवानी के ग्रामीणों ने किया वाटर वक्र्स का घेराव, शुद्ध पानी की कर रहे हैं मांग

जानकीदासवाला. निकटवर्ती गांव सिलवानी के ग्रामीणों ने सोमवार को स्थानीय वाटर वक्र्स का घेराव किया ( silwani )। ग्रामीणों ने बताया की वक्र्स से अशुद्ध पानी आपूर्ति किया जा रहा है। इससे कई बीमारियां पैदा होने की आशंका बनी हुई है ( Protest )।
ग्रामीण कई बार अधिकारियों को शुद्ध पानी की मांग कर चुके हैं लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है । इस संबंध में विभाग को ११ सितम्बर को सूचित करने के बावजूद कार्रवाई नहीं हुई ( Sriganganagar news )।
सरपंच मुखराम खिलेरी दिलीप कुमार नायक शीशपाल मेघवाल नरेंद्र घिंटाला महावीर बिश्नोई, बलदेव सिंह बराड़, शीशपाल खिलेरी भूपेंद्र जाखड़, वेद प्रकाश कड़वासरा, कृष्णनाथ, वीरपाल, ओम प्रकाश नायक, कुशाल सिंह, धर्मपाल भूकर आदि ने विरोध जताते हुए कहा कि उनकी मुख्य मांग शुद्ध जलापूर्ति की है ( Rajasthan news )।
अमरपुरा जाटान, सिलवानी आबादी, पुरानी सिलवानी आदि में नहर का शुद्ध पानी समय पर ग्रामीणों को उपलब्ध होना चाहिए। इसके साथ ही वाटर वक्र्स योजना में कथित भ्रष्टाचार की जांच की मांग भी की गई।
जलदाय विभाग के अधिकारी गिरिराज और गौरव कंबोज ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों से वार्ता की ।
उन्होंने तीन-चार दिन में समस्या के निराकरण का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि लीकेज की समस्या का निराकरण किया जएगा । शुद्ध पानी देने के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने घेराव समाप्त किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो