सडक़ के दोबारा निर्माण की मांग, धरना लगाकर वाहनों को रोका

Villager's Peotest : भारत माला सडक़ निर्माण के दौरान भारी वाहनों की आवाजाही से क्षतिग्रस्त अनूपगढ़ से गांव दो पीजीएम मार्ग के निर्माण की मांग के संबंध में गुरुवार को ग्रामीणों ने सडक़ पर धरना लगा दिया।

-ग्रामीणों से समझाइश के बाद निर्माण कम्पनी के वाहनों का आवागमन शुरू करवाया

अनूपगढ़. भारत माला सडक़ निर्माण के दौरान भारी वाहनों की आवाजाही से क्षतिग्रस्त अनूपगढ़ से गांव दो पीजीएम मार्ग के निर्माण की मांग के संबंध में गुरुवार को ग्रामीणों ने सडक़ पर धरना लगा दिया।

धरनार्थियों ने सडक़ निर्माण कम्पनी की ठेकेदार फर्म के भारी वाहनों को रोक लिया तथा सडक़ के दुबारा निर्माण की मांग की। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों से समझाइश की। इसके बाद निर्माण कम्पनी के वाहनों का आवागमन शुरू करवाया गया।

पाठी सलविंद्र ङ्क्षसह ने बताया कि ठेकेदार की ओर से पीजीएम क्षेत्र की रेतीली जमीन से मिट्टी लाकर ओवरब्रिज तथा सडक़ का लेवल उपर किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि कम्पनी के ठेकेदारों ने आश्वासन दिया है कि इस कार्य से सडक़ को कोई क्षति होती है तो उसे दुरुस्त करवा दिया जाएगा। इस अवसर पर संता सिंह, शिंगारा सिंह, कुलदीप सिंह, महेंद्र सिंह, संतोष सिंह धालीवाल, वेदप्रकाश सहित ग्रामीण मौजूद थे।

jainarayan purohit Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned