scriptगंगनहर में आ रहे प्रदूषित पानी को लेकर दीपक जला प्रशासन को चेताया | Warns the administration of the lamps against polluted water coming i | Patrika News
श्री गंगानगर

गंगनहर में आ रहे प्रदूषित पानी को लेकर दीपक जला प्रशासन को चेताया

https://www.patrika.com/sri-ganga-nagar-news/
 

श्री गंगानगरApr 25, 2019 / 12:06 pm

Krishan chauhan

 lamps

गंगनहर में आ रहे प्रदूषित पानी को लेकर दीपक जला प्रशासन को चेताया

गंगनहर में आ रहे प्रदूषित पानी को लेकर दीपक जला प्रशासन को चेताया

श्रीगंगानगर. पंजाब से गंगनहर में प्रदूषित पानी आ रहा है। इसको लेकर जिला प्रशासन और संबंधित विभाग चिंतित नहीं है। किसान संघर्ष समिति के प्रवक्ता सुभाष सहगल के नेतृत्व में किसानों ने गंगासिंह चौक पर दीपक जलाकर प्रशासन को चेताया है। समिति के अमरसिंह बिश्नोई ने बताया कि इस रासायनिक अपशिष्ट युक्त पानी से कैंसर जैसी गंभीर बीमारियों के लोग शिकार हो रहे हैं। लेकिन जिला प्रशासन, सरकार व संबंधित विभाग कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। इस मौका पर मोहन लाल गुप्ता, ओमप्रकाश स्वामी, प्रेमचंद,नंदू मिढ़ा सहित कई किसान शामिल हुए।
सरकार को नहीं भेजी जा रही है सही रिपोर्ट

शहर के वार्ड नंबर 19 व 20 के लोग पूर्व पार्षद सुरेंद्र स्वामी के साथ बुधवार को जन स्वास्थ्य अभियांत्रिक विभाग की मुख्य डिग्गियों का निरीक्षण किया। स्वामी ने कहा कि लंबे समय से डिग्गियों की सफाई ही नहीं हो रही है। इस कारण दूषित पानी सप्लाई किया जा रहा है। साथ ही जिला प्रशासन के अधिकारी के सरकार को दूषित पेयजल की बारे में सही जानकारी नहीं देते हैं। मजबूरी में लोग दूषित पानी पीने को मजबूर है। संदीप बंसल,पवन जोग,जयभगवान शर्मा, मास्टर करनेल सिंह, श्याम सुंदर, रामजीलाल आदि शामिल थे।

Home / Sri Ganganagar / गंगनहर में आ रहे प्रदूषित पानी को लेकर दीपक जला प्रशासन को चेताया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो