scriptकबड्डी का फाइनल पांच मिनट देखा,खिलाडिय़ों को बधाई देकर हुए रवाना | Watched the final five minutes of kabaddi, left after congratulating t | Patrika News

कबड्डी का फाइनल पांच मिनट देखा,खिलाडिय़ों को बधाई देकर हुए रवाना

locationश्री गंगानगरPublished: Oct 02, 2022 06:14:33 am

Submitted by:

Krishan chauhan

कृष्ण चौहान-राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक जिला स्तरीय खेल में हुए फाइनल मैच

कबड्डी का फाइनल पांच मिनट देखा,खिलाडिय़ों को बधाई देकर हुए रवाना

कबड्डी का फाइनल पांच मिनट देखा,खिलाडिय़ों को बधाई देकर हुए रवाना

कबड्डी का फाइनल पांच मिनट देखा,खिलाडिय़ों को बधाई देकर हुए रवाना
कृष्ण चौहान-राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक जिला स्तरीय खेल में हुए फाइनल मैच

श्रीगंगानगर.राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल का जिला स्तरीय समापन कार्यक्रम शनिवार को डॉ.बीआर अंबेडकर राजकीय महाविद्यालय के खेल मैदान पर हुआ। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित कई अन्य नेता शामिल हुए। फाइनल मैच गणेशगढ़ व बनवाली की टीम के बीच हुआ। मुख्यमंत्री ने मैच शुरू होने से पहले दोनों टीमों के खिलाडि़यों से मिलकर बधाई देते हुए उन्हें नशे से दूर रहने का आह्वान किया।
मुख्यमंत्री ने करीब पांच मिनट तक कबड्डी का मैच देखा और खिलाडिय़ों को बधाई देते हुए रवाना हो गए। यह मैच कांटेदार रहा और मुकाबला गणेशगढ़ ने 13-9 से जीत लिया। उल्लेखनीय है कि शनिवार को हुए फाइनल मैच में खो-खो में धर्मसिंहवाला व दो केएलडी के बीच मैच कांटेदार रहा। इस बीच फाइनल मैच टाई हो गया। इसके बाद मैच रेफरी ने खेल के लिए अतिरिक्त समय दिया गया। इसमें 20-16 से धर्मसिंहवाला (सादुलशहर) की टीम फाइनल में विजेता घोषित की गई। इस दौरान गंगानगर विधायक राजकुमार गौड़ सहित अन्य जनप्रतिनिधि व प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे।
———————-
फाइनल में 46 आरबी की वॉलीबाल की टीम विजेता रही

जिला खेल अधिकारी सुरेंद्र बिश्नोई ने बताया कि राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक जिला स्तरीय खेल में फाइनल मुकाबले में जिले की यह टीमें विजेता रही। जिला खेल अधिकारी सुरेंद्र कुमार बिश्नोई ने बताया कि कबड्डी पुरुष वर्ग में गणेशगढ़ व बनवाली की टीम के बीच हुए मुकाबले में 13-9 से गणेशगढ़ की टीम विजेता रही। कबड्डी महिला वर्ग में चक महाराजका व छह व आठ एलएनपी के बीच हुआ मुकाबला में 68-3 से चक महाराजका सादुलशहर की टीम विजेता रही।वॉलीबाल पुरुष में रोहिड़ांवाली और रामसरा जाखड़ान के बीच हुए मुकाबले में 3-2 से रोहिड़ावाली की टीम विजेता रही। वॉलीबाल महिला में 46 आरबी और आठ केएनडी की टीम के बीच मुकाबला हुआ। इसमें 3-2 के कांटेदार मुकाबला में 46 आरबी पदमपुर की टीम विजेता रही।
—————————
इनके बीच हुए फाइनल मैच

शारीरिक शिक्षक गंगाराम डाबी ने बताया कि टेनिस बॉल क्रिकेट पुरुष में करड़वाला व 17 एमडी की टीम के बीच हुए मुकाबले में 123-6,95-8 से करड़वाला सादुलशहर की टीम विजेता रही। टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता महिला वर्ग में 8 बीजीडी व जानकीदासवाला की टीम के बीच हुए मुकाबले में 43-1,41-8 से आठ बीजीडी की टीम विजेता रही। हॉकी पुरुष वर्ग में साधुवाली व चक महाराज का के बीच हुए मुकाबले में 2-0 से साधुवाली श्रीगंगानगर की टीम विजेता रही। हॉकी महिला वर्ग में सांवतसर व 4 एलएल की टीम के बीच हुए मुकाबले में 3-0 से सांवतसर पदमपुर की टीम विजेता रही। खो-खो में धर्मसिंहवाला व दो केएलडी की टीम के बीच मैच हुआ। इसमें मैच टाई हो गया और फिर अतिरिक्त समय में धर्मसिंहवाला सादुलशहर की टीम 20-16 से विजेता रही। शूटिंग वॉलीबाल पुरुष में मिर्जेवाला व कीकरवाली की टीम के बीच मैच हुआ। इसमें 2-1 से कांटे के मुकाबले में मिर्जेवाला श्रीगंगानगर की टीम विजेता रही।
————————
सीएम बोले देरी नहीं होती तो पूरा मैच देखता
कबड्डी के फाइनल मैच में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि मुझे देरी नहीं होती तो पूरा मैच देख कर जाता। इसके बावजूद खिलाड़ी की कैप लगाकर उन्होंने पांच मिनट तक मैच देखा। इस दौरान पीसीसी सदस्य विकास गौड़ सहित कई नेता साथ रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो