मामूली बरसात से सडक़ों पर हुआ जलभराव, दुकानदार परेशान

Water blockage : राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 62 पर बरसात के कारण जल भराव से दुकानदारों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इससे दुकानदारी भी प्रभावित हो रही है।

-जलभराव के कारण दुकानदारों को हो रहा नुकसान

मानकसर. राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 62 पर बरसात के कारण जल भराव से दुकानदारों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इससे दुकानदारी भी प्रभावित हो रही है। सबसे ज्यादा समस्या 28 पीबीएन मार्केट और मानकसर के दुकानदारों को हो रही है । इलाके में मामूली बरसात से पानी जमा हो जाता है। यह कई दिन तक जमा रहता है।

दुकानदारों का कहना है कि पानी निकासी की व्यवस्था नहीं होने के कारण कई दिन पानी और कीचड़ सडक़ पर रहता है। इस कारण दुकानों में ग्राहक नहीं पहुंच पाते हैं। मानकसर चौक पर जलभराव के कारण दुकानदारों को नुकसान हो रहा है


दुकानदारों ने बताया कि बरसात के दिनों में कई दिन तक उनका व्यवसाय ठप रहता है। सडक़ के एक तरफ का हिस्सा काफी नीचा होने के कारण इसी तरफ जलभराव अधिक होता है। एक बार बरसात के बाद यहां पांच से छह दिन तक जलभराव रहता है।

jainarayan purohit Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned