scriptऐसे क्या हुआ कि भ्रष्टाचार की आवाज दबाने के लिए ठेकेदार को रचानी पड़ी हत्या की साजिश | What happened is that to suppress the voice of corruption | Patrika News

ऐसे क्या हुआ कि भ्रष्टाचार की आवाज दबाने के लिए ठेकेदार को रचानी पड़ी हत्या की साजिश

locationश्री गंगानगरPublished: Jan 27, 2020 10:13:24 pm

Submitted by:

surender ojha

What happened contractor had to plot a murder गौड़ ने ठेकेदार की ओर से कराए जा रहे निर्माण कार्यो में रही धांधली को उजागर किया। इस पर तैश में आए ठेकेदार ने इस वारदात को अंजाम दिया।

ऐसे क्या हुआ कि भ्रष्टाचार की आवाज दबाने के लिए ठेकेदार को रचानी पड़ी हत्या की साजिश

ऐसे क्या हुआ कि भ्रष्टाचार की आवाज दबाने के लिए ठेकेदार को रचानी पड़ी हत्या की साजिश

श्रीगंगानगर. शहर में अब भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलने वालों को खामोश करने की साजिश होने लगी है। सोमवार को पूर्व पार्षद पवन गौड़ पर हुए जानलेवा हमला के पीछे ऐसी ताकतों ने शह दी है।
पूर्व पार्षद पवन गौड़ की पत्नी बबीता गौड़ पार्षद चुनी गई थी, सभापति के चुनाव में भाजपा की प्रत्याशी के रूप में भाग्य जमाया था, गौड़ के पक्ष में 31 पार्षदों ने वोटिंग की थी जबकि कांग्रेस की करुणा चांडक के पक्ष में 34 पार्षदों ने वोट दिए थे, ऐसे में चांडक सभापति बन गई थी।
इस राजनीतिक द्वेषता की वजह से नगर परिषद प्रशासन ने गौड़ के वार्ड में कचरा उठाव के टैम्पों बंद कर दिए तो टै्रक्टर ट्रॉलियां भी नहीं भिजवाई। इस बीच ठेकेदार राजू गेरा ने नगर परिषद से शहर के कचरा उठाव का ठेका लिया, उसने भी वार्ड में कचरा उठाव के वाहन नहीं भिजवाएं तो शिकायतों का अंबार लगना शुरू हो गया।
विवाद इतना बढ़ा कि गौड़ ने ठेकेदार की ओर से कराए जा रहे निर्माण कार्यो में रही धांधली को उजागर किया। इस पर तैश में आए ठेकेदार ने इस वारदात को अंजाम दिया।
इस मामले में व्यापारियों और विभिन्न संगठनों की संयुक्त बैठक सोमवार शाम को पंचायती धर्मशाला में हुई। इसमें गौड़ के हमलावरो को तत्काल गिरफ्तार करने के लिए मंगलवार शाम चार बजे नगर परिषद परिसर से पुलिस अधीक्षक कार्यालय तक रोष मार्च निकालकर प्रदर्शन किया जाएगा।
इसके बावजूद कोई एक्शन नहीं होने पर बुधवार को बाजार बंद कराया जाएगा। इस बैठक में संयुक्त व्यापार मंडल के अध्यक्ष तरसेम गुप्ता, भूरामल स्वामी, जयदीप बिहाणी, अधिकांश मौजूदा पार्षदों के अलावा विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी मौजूद थे।
इस बीच विधायक राजकुमार गौड़ ने पूर्व पार्षद गौड़ पर हुए हमले की निंदा करते हुए इसे शहर के लिए शर्मनाक बताया है। उन्होंने कोतवाली सीआई और पुलिस अधीक्षक से फोन कर पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। विधायक गौड़ का कहना है कि उन्होंने पुलिस अधीक्षक से मामले की तह तक पहुंचने के बारे में आग्रह किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो