scriptचलती ट्रेन में दोस्ती, बर्थडे मनाने युवती को घर ले गया युवक और फिर… | Girl gangrape after friendship in Train news in Hindi | Patrika News

चलती ट्रेन में दोस्ती, बर्थडे मनाने युवती को घर ले गया युवक और फिर…

locationआजमगढ़Published: Jan 21, 2018 06:33:25 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है, मगर पूरे मामले को संदिग्ध भी बता रही है।

Train

ट्रेन

आजमगढ़. ट्रेन में सफर के दौरान अनजान शख्स से दोस्ती करना एक युवती को महंगा पड़ गया। दोस्ती के बहाने युवती को बहला फुसलाकर ले गये युवक ने दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मामले में मुकदमा तो दर्ज कर लिया है, मगर पूरे मामले को संदिग्ध भी बता रही है।
सफर के दौरान आमजन को सख्त हिदायत दी जाती है कि यात्रा के दौरान न किसी से परिचय बढ़ाएं और ना ही उसके द्वारा दी गई कोई खाद्य वस्तु का उपयोग करें। इन दोनों बातों से बेपरवाह युवती ने यात्रा के दौरान साथ में बैठे एक अन्य यात्री से दोस्ती का हाथ बढ़ाया, जिसके बदले में युवक ने उसे अपने बहन के घर ले जाकर नशीला पदार्थ खिलाने के बाद उसकी इज्जत लूट ली। अपना सर्वस्व लुटा चुकी पीड़िता ने फूलपुर कोतवाली में शनिवार को आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई है। हालांकि इस मामले में विवेचना कर रही पुलिस ने मामले को संदिग्ध बताया है।

लखनऊ शहर के डालीबाग क्षेत्र की रहने वाली महिला का आरोप है कि बीते 31 दिसंबर को वह लखनऊ से इलाहाबाद के लिए यात्रा कर रही थी। रास्ते में बैठे सहयात्री किशन गुप्ता बातचीत के दौरान उससे दोस्ती का हाथ बढ़ाया और फिर अपना जन्मदिन मनाने के बहाने बहला-फुसलाकर अपनी बहन के घर ले गया। वहां पहुंचने के बाद आरोपी व उसके पांच साथियों ने भोजन में नशीला पदार्थ खिलाकर उसे मदहोश कर दिया। इसके बाद उस सभी ने पीड़िता के साथ सामुहिक दुष्कर्म किया। इस बात का विरोध करने पर आरोपी ने पीड़िता को बुरी तरह मारा-पीटा और भगा दिया।
पीड़िता का कहना है कि उसके साथ हुए दुष्कर्म के दौरान आरोपी के कई और साथी मौजूद थे। जिन्होंने उसके साथ बारी-बारी से उसकी इज्जत से खेला। विगत 31 दिसंबर 2014 से 12 अक्टूबर 2016 के बीच पीड़िता के साथ हुए शारीरिक शोषण के बाद उसने इस मामले में पुलिस का दरवाजा खटखटाया। पीड़िता की तहरीर पर गुरुवार को फूलपुर कस्बे के मिर्चामंडी निवासी किशन कुमार पुत्र अशोक कुमार गुप्ता सहित पांच लोगों के खिलाफ सुसंगत धाराओं के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले की विवेचना फूलपुर कोतवाली में तैनात वरिष्ठ उपनिरीक्षक कृष्ण मुरारी सिंह को सौंपी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो