scriptपत्नी व दो बेटों की नृशंस हत्या कर फरार | Wife and two sons escaped after brutally killing | Patrika News

पत्नी व दो बेटों की नृशंस हत्या कर फरार

locationश्री गंगानगरPublished: Mar 03, 2020 03:20:15 am

Submitted by:

yogesh tiiwari

Wife and two sons escaped after brutally killing…..हनुमानगढ़ जिले के भिरानी थाना क्षेत्र के गांव शिवदानपुरा बढ़ेर में सोमवार रात सनसनीखेज वारदात हुई। एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी व दो बेटों की धारदार कापे से हत्या कर दी।

पत्नी व दो बेटों की नृशंस हत्या कर फरार

पत्नी व दो बेटों की नृशंस हत्या कर फरार

– हनुमानगढ़ जिले के भिरानी थाना क्षेत्र की वारदात
– पत्नी के चरित्र पर था संदेह
श्रीगंगानगर. हनुमानगढ़ जिले के भिरानी थाना क्षेत्र के गांव शिवदानपुरा बढ़ेर में सोमवार रात सनसनीखेज वारदात हुई। एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी व दो बेटों की धारदार कापे से हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया। घटना का पता चलते ही गांव में कोहराम मच गया। सूचना पर भिरानी पुलिस मौके पर पहुंची। देर रात तक पुलिस की टीमें आरोपी की तलाश में जुटी थी।
भिरानी थाना प्रभारी राजाराम लेघा ने ‘पत्रिकाÓ को बताया कि चूरू जिले की सीमा के नजदीक गांव शिवदानपुरा बढ़ेर में चत्तर सिंह (35) ने सोमवार रात करीब नौ बजे अपनी पत्नी सुमन (32) व दो बेटों विनोद (08) व कार्तिक (05) की धारदार कापे से निर्मम हत्या कर दी। इसके बाद वह फरार हो गया। बताया जाता है कि चत्तर सिंह अपनी पत्नी सुमन के चरित्र पर संदेह करता था। इस बात को लेकर पूर्व में भी पति-पत्नी में कई बार झगड़ा हो चुका था।
वारदात की सूचना ग्रामीणों ने भिरानी पुलिस को सोमवार रात करीब दस बजे दी। इस पर भिरानी थानाधिकारी लेघा जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद शव कब्जे में लिए। हनुमानगढ़ पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा और भादरा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेंद्र मीणा भी देर रात घटनास्थल पहुंचे। उन्होंने वारदात स्थल का निरीक्षण कर आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो