60 ग्राम चिट्टे सहित युवक गिरफ्तार, NDPS ACT में मामला दर्ज

Rajender pal nikka | Updated: 10 Jul 2019, 03:51:22 PM (IST) Sri Ganganagar, Sri Ganganagar, Rajasthan, India

अनूपगढ.

-गश्त के दौरान अनूपगढ आगार के पास एक युवक ने छिपने का प्रयास किया। जिस पर पुलिस को उस पर शक हो गया

स्थानीय पुलिस ने तीन दिनों में नशे के खिलाफ मंगलवार रात्रि दूसरी कार्रवाई करते हुए एक युवक को 60 ग्राम चिट्टे सहित गिरफ्तार किया है।थानाधिकारी विजय मीना ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार पूरे जिले में नशे के खिलाफ छेड़े गए अभियान में अनूपगढ में कार्रवाई की गई है। थानाधिकारी बताया कि गश्त के दौरान अनूपगढ आगार के पास एक युवक ने छिपने का प्रयास किया।

जिस पर पुलिस को उस पर शक हो गया। संदेहास्पद हरकत करने पर युवक की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान युवक से 60 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ।पुलिस पूछताछ में युवक ने अपना नाम सुनील कुमार पुत्र शीशपाल उम्र 27 साल जाति स्वामी निवासी वार्ड नंबर 17 अनूपगढ़ बताया। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर मामला NDPS Act के तहत दर्ज कर लिया। थानाधिकारी ने बताया कि इस कार्रवाई मुख्य भूमिका सतनाम कॉन्टेबल, वेद प्रकाश कॉन्टेबल की रही हैं।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned