scriptराजस्थान के इस शहर में हुआ भयानक सडंक हादसा देखकर कांप जाएगी आपकी रूह | Your horror in this city of Rajasthan will be shocked by the accident | Patrika News

राजस्थान के इस शहर में हुआ भयानक सडंक हादसा देखकर कांप जाएगी आपकी रूह

locationश्री गंगानगरPublished: Mar 14, 2018 07:13:18 am

Submitted by:

pawan uppal

-सूरतगढ़ हाइवे पर ताखरांवाली व माझूवास के बीच मंगलवार रात करीब 9 बजे तीन ट्रकों की भीषण भिड़ंत में में एक जना घायल हो गया।
 

truck accident

सूरतगढ़ हाइवे पर ताखरांवाली व माझूवास के बीच मंगलवार रात करीब ९ बजे तीन ट्रकों की भीषण भिड़ंत में में एक जना घायल हो गया।

श्रीगंगानगर.

सूरतगढ़ हाइवे पर ताखरांवाली व माझूवास के बीच मंगलवार रात करीब 9 बजे तीन ट्रकों की भीषण भिड़ंत में में एक जना घायल हो गया। हादसे के बाद दो ट्रकों में आग लग गई। मौके पर पहुंची दो दमकल वाहनों, पुलिस व ग्रामीणों ने आग पर काबू पाया। हादसे के बाद हाइवे पर दोनों तरफ करीब दो-दो किलोमीटर तक जाम लग गया। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद रास्ता खुला। पुलिस ने बताया कि ताखरांवाली व माझूवास के बीच सीमेंट के कट्टों से लदा एक ट्रोला श्रीगंगानगर की तरफ से आ रहा था।
इसी दौरान सामने से जाते एक डंपर ने ट्रोला को दूसरी साइड में जाकर भीषण टक्कर मार दी। डंपर के पीछे आ रहा एक ट्रक भी डंपर से जा भिड़ा। इस भीषण भिड़ंत में डंपर का केबिल पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और उसका चालक पंजाब निवासी गुरमीत (40) पुत्र अमरजीत सिंह फंस गया। डंपर के पीछे आकर भिड़े ट्रक के चालक पवन कुमार ने तत्परता बरतते हुए क्षतिग्रस्त केबिन से गुरमीत सिंह को बाहर निकाल लिया।
चालक को बाहर निकालते ही ट्रोला की क्षतिग्रस्त डीजल टंकी ने आग पकड़ ली और डंपर के अगले हिस्से व ट्रोला के नीचे तरफ भीषण आग लग गई। मामले की सूचना पर गणेशगढ़ चौकी के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। वहीं श्रीगंगानगर से दो दमकल वाहन मौके पर पहुंच गए और आग पर काबू पाने का प्रयास किया। आग पर तीन गाड़ी पानी डालकर काबू पाया जा सकता। जिसमें करीब दो घंटे के समय लगा।
मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र सिंह राठौड़, सीओ सिटी तुलसीदास पुरोहित, टीआई सुशील कुमार, गणेशगढ़ चौकी प्रभारी धमेन्द्र सिंह सहित पुलिस जाब्ता पहुंच गया। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। हादसे के बाद हाइवे पर दोनों तरफ करीब दो किलोमीटर दूर तक जाम लग गया। मौके के्रन मंगवाकर क्षतिग्रस्त डंपर को हटवाकर यातायात सुचारु कराया। घायल गुरमीत सिंह को इलाज के लिए राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। उसके दोनों पैरों की हड्डियां टूट गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो