इंदिरा गांधी नहर की 240 आरडी के पास युवक के नहर में गिरने की आशंका।

Rajender pal nikka | Updated: 14 Aug 2019, 04:31:41 PM (IST) Sri Ganganagar, Sri Ganganagar, Rajasthan, India

feared a fall into youth in canal: युवक के नहर में गिरने की आशंका है। पुलिस के अनुसार 236 आरडी से 243 आरडी बीरधवाल हेड तक नहर के किनारे जाने वाले बंद रास्ते पर मंगलवार शाम को सेना के जवानों को नहर के किनारे एक्टिवा स्कूटी खड़ी दिखाई दी।

-पुलिस प्रशासन,ग्रामीणों और गोताखोरों की मदद से ढूंढने का प्रयास।

राजियासर।

राजियासर थाना क्षेत्र के इंदिरा गांधी नहर ( Indira Gandhi Canal ) की 240 आरडी के पास युवक ( youth ) के नहर में गिरने ( fall ) की आशंका ( feared ) है। पुलिस के अनुसार 236 आरडी से 243 आरडी बीरधवाल हेड तक नहर के किनारे जाने वाले बंद रास्ते पर मंगलवार शाम को सेना के जवानों को नहर के किनारे एक्टिवा स्कूटी खड़ी दिखाई दी। ( sriganganagar hindi news )

जब स्कूटी शाम तक खड़ी रही ।तब सेना के जवानों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ( police ) मौके पर पहुंची । पुलिस ने बताया कि यह रास्ता आवागमन के लिए बंद है। पुलिस को स्कूटी के पास मोबाइल पड़ा मिला था। मोबाइल के आधार पर उसकी पहचान बांडा अनूपगढ़ निवासी संजीव मेघवाल उम्र 32 वर्ष पुत्र चंद्रभान के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि वह भारत गैस एजेंसी सूरतगढ़ में सप्लाई का काम करता है ( rajasthan patrika hindi news ) मंगलवार दोपहर बाद एजेंसी से गायब था।

पुलिस ने मोबाइल के आधार पर परिजनों को इसकी सूचना दी । मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण व परिजन पहुंचे ।जानकारी के अनुसार संजीव विवाहित हैं और दो लड़के है पुलिस गोताखोरों की मदद से नहर में जाल डालकर उसकी उसे तलाश कर रही है। परिजन व ग्रामीणों 3 आरडी आगे बिरधवाल हेड पर मंगलवार शाम से निगरानी कर रहे हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned