हाईवोल्टेज की चपेट में आने से युवक गंभीर घायल

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/

- युवक को घायल अवस्था में उसे राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया यहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है

गजसिहपुर.गजसिहपुर के वार्ड 11 में हाईवोल्टेज की चपेट में आने से एक युवक गंभीर घायल हो गया। यह युवक बिजली बोर्ड में ठेकेदार के साथ अनुबंध पर कार्य कर रहा था। वह बंद लाइन जानकर पोल पर चढ़ गया और बिजली झटके से घायल हो गया। जिस लाइन पर यह काम कर रहा था उस घर के निवासी ने बताया कि पहले इस युवक द्वारा बिजली बोर्ड में फोन के जरिए लाइट बंद होने की पुष्टि की उसके बाद वह विद्युत पोल पर चढ़ गया।

जैसे ही उसने घर के मीटर की तार बिजली से जोड़ने की कोशिश की एक जोरदार झटके के साथ वह जमीन पर आ गिरा। जिसके चलते वह शरीर के कई भागो से झुलस गया। घायल अवस्था में उसे राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया यहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है। इसमें निगम के जेईइन आशीष कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उन्हें इस घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं है। हालांकि घटना के बाद निगम के कर्मचारी राजकीय चिकित्सालय आए और युवक की कुशलक्षेम पूछी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह युवक विद्युत निगम से अनुबंधित एक ठेकेदार के साथ लाइनों पर काम करता है और इसी के तहत वह काम कर रहा था यह युवक गांव गुरुसर का रहने वाला है जिसका नाम ओमप्रकाश बबलू बताया जा रहा है युवक की उम्र भी करीब 17-18 साल के करीब दिखाई पड़ रही है हालांकि चिकित्सकों का कहना है कि फिलहाल उसे ऑब्जरवेशन में रखा गया है और प्राथमिक उपचार दिया जा रहा है हो सकता है कि उसे प्राथमिक उपचार के बाद श्रीगंगानगर रेफर करना पड़े।

Rajaender pal nikka Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned