हमले में युवक घायल, फायर करने से दहशत

pawan uppal

Publish: May, 18 2018 09:45:00 AM (IST)

Sri Ganganagar, Rajasthan, India
हमले में युवक घायल, फायर करने से दहशत

-शहर में सुखाडिय़ा सर्किल के पास सुखाडिय़ा नगर में स्थित मार्केट में गुरुवार दोपहर बाद एक युवक पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया।

श्रीगंगानगर.

शहर में सुखाडिय़ा सर्किल के पास सुखाडिय़ा नगर में स्थित मार्केट में गुरुवार दोपहर बाद एक युवक पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। हमले में चोट लगने से युवक घायल हो गए। हमलावरों ने वहां फायर किए, जिससे लोगों में अफरा-तफरी मच गई और लोग दहशत में आ गए। लोगों ने एक हमलावर को दबोच लिया, जिसे पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य की तलाश की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि शंकर कॉलोनी निवासी ओमप्रकाश उर्फ बिट्टू पुत्र हरद्वारीलाल अग्रवाल ने पर्चा बयान के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कराई है कि शिवपुर हैड पर उसकी जमीन है, जिस पर अशोक व अलोक बिश्नोई से विवाद चल रहा है। इसको लेकर हिन्दुमलकोट थाने में शिकायत दी हुई है। उसका दोस्त वासुदेव सुखाडिय़ा सर्किल के पास मार्केट में अपनी गाड़ी ठीक कराने आया था। जहां ओमप्रकाश भी फोन पर बात करने बाद वहां चला गया।

वासुदेव तो वहां नहीं मिला, इस पर वह उसकी गाड़ी में बैठ गया। इसी दौरान अशोक, सुभाष व अरुण वगैरह पांच-छह अन्य कारों में वहां पहुंचे और सुभाष के एक साथी ने पिस्तौल तानकर उसे गाड़ी से नीचे उतार लिया और उस पर फायर किया, लेकिन गोली ऊपर से निकल गई। इसी दौरान अन्य आरोपितों ने उस पर तलवार व कांपा, डण्डों से हमला कर दिया। वह जान बचाकर भागा और दुकान में घुस गया। इसी दौरान उसका मित्र आ गया, जो उसे राजकीय चिकित्सालय ले गया। वहीं लोगों ने हमलावरों में से एक जने को दबोच लिया था और अन्य लोग भाग गए। लोगों ने आरोपित को पुलिस हवाले कर दिया। पुलिस ने देर रात आरोपित अरुण को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अन्य आरोपितों की तलाश कर रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned