कचौरी विवाद में युवक की हत्या

Youth murdered in Kachori dispute.... सुभाष चौक पर रविवार को कचौरी विवाद को लेकर तीन जनों ने एक युवक की हत्या कर दी।

By: yogesh tiiwari

Published: 06 Jan 2020, 01:55 AM IST

सूरतगढ़(श्रीगंगानगर). सुभाष चौक पर रविवार को कचौरी विवाद को लेकर तीन जनों ने एक युवक की हत्या कर दी। पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में मृतक का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया। मृतक के भाई की रिपोर्ट पर पुलिस ने तीन जनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।
सिटी थाना प्रभारी निकेत पारीक ने बताया कि रविवार सुबह करीब साढ़े बारह बजे वार्ड २० निवासी भीम कालवा(२४) पुत्र हीरालाल अपने परिचित मोहित व आकाश के साथ सुभाष चौक के पास मोखमजी फूड्स प्लाजा पर कचौरी खाने गया था। जहां पर कचौरी की बात को लेकर प्लाजा के मालिक व कर्मचारी से उनका विवाद हो गया। जिस पर फूड्स प्लाजा के कर्मचारी और पास ही स्थित वचन मेडिकल स्टोर के मालिक व उसके कर्मचारी बारेकां निवासी धर्मपाल बावरी ने एक राय होकर भीम कालवा को पकडक़र मारपीट की। इसके बाद आरोपी भीम को मेडिकल स्टोर ले गए और मारपीट की।
वहीं धर्मपाल ने लाठी से उसकी कनपटी पर वार कर दिया। जिससे वह बेहोश होकर गिर गया। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर राहगीर व उसके परिजन मौके पर पहुंचे और उसे राजकीय चिकित्सालय के ट्रोमा सेंटर पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सिटी थाना के प्रभारी ने बताया कि इस मामले में मृतक के भाई कैलाश कालवा की रिपोर्ट पर मौखमजी फूड्स प्लाजा के कर्मचारी, वचन मेडिकल स्टोर के मालिक व वहां कार्यरत कर्मचारी धर्मपाल बावरी के खिलाफ हत्या के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। मृतक मजदूरी करता था तथा विवाहित था, उसके एक तीन वर्षीय पुत्र है।

yogesh tiiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned