scriptनींद में था युवक, ट्रक पर सवार होकर आई मौत | Youth was in a sleep, death on a truck | Patrika News

नींद में था युवक, ट्रक पर सवार होकर आई मौत

locationश्री गंगानगरPublished: Jun 30, 2018 09:33:36 am

Submitted by:

pawan uppal

-पूर्व विधायक दौलतराज के नेतृत्व में परिजनों ने किया पोस्टमार्टम से इंकार

hospital

नींद में था युवक, ट्रक पर सवार होकर आई मौत

रायसिंहनगर.

बीती रात अज्ञात वाहन ने पेट्रोल पंप पर सो रहे युवक को कुचल दिया। हादसे के तुरंत बाद वाहन चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया। हादसे की जानकारी सुबह मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा युवक के क्षत विक्षत शव को जैसे तैसे कर चिकित्सालय लेकर आई। राजकीय चिकित्सालय पहुंचने पर मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया लेकिन मौके पर पहुंचे पूर्व विधायक दौलतराज समेजा व परिजनों ने अज्ञात वाहन चालक की गिरफ्तारी होने तक पोस्टमार्टम से इंकार कर दिया।
मामले को लेकर मचे बवाल के बाद श्रीकरणपुर पुलिस उपाधीक्षक सुनील पंवार मौके पर पहुंचे तथा परिजनों व पूर्व विधायक के साथ वार्ता की। जानकारी अनुसार वार्ड नंबर 11 निवासी युवक ओमप्रकाश पुत्र तनसुखराम नायक गुरुवार रात को श्रीविजयनगर मार्ग पर एक पेट्रोल पंप पर जाकर सो गया। शुक्रवार प्रात: करीब सवा पांच बजे श्रीविजयनगर की तरफ से आए एक ट्रक ने युवक पर ट्रक चढा दिया।
ट्रक के नीचे युवक के आने का पता चलते ही चालक ने ट्रक को बेक किया तथा भगाकर ले गया। दिनभर मचे बवाल के बाद आखिरकार ट्रक को पुलिस ने जिला मुख्यालय के पास जब्त कर लिया। देर शाम पुलिस अधिकारियों व परिजनों के बीच हुई वार्ता के बाद मृतक के शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया।

नहीं पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी
हादसे के बाद ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मचे बवाल के दौरान रायसिंहनगर मेें मौजूद पुलिस के उच्चाधिकारियों की गैर मौजूदगी चर्चा का विषय रही। हालांकि थानाधिकारी माजीद खान पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर मौजूद रहे। लेकिन पूर्व विधायक के नेतृत्व में आक्रोशित परिजनों ने थानाधिकारी से वार्ता करने से इंकार कर दिया तथा सक्षम अधिकारी से वार्ता की बात कही। इस पर श्रीकरणपुर से पुलिस उपाधीक्षक सुनील के.़ पंवार को मौके पर भेजा गया।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ मौत का मंजर
श्रीविजयनगर मार्ग पर हुए इस दर्दनाक हादसा पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। सीसीटीवी फुटेज को देखने पर साफ पता चलता है कि हादसा चालक की लापरवाही से हुआ। सीसीटीवी फुटेज में ट्रक सड़क से पेट्रोल पंप पर लगी मशीन की तरफ बढा तथा सीधे वहां सोए हुए युवक ओमप्रकाश पर चढ गया। चालक को युवक के कुचले जाने का पता चलते ही चालक ने ट्रक को बैक किया तथा मौके से भगा ले गया। बाद में दिनभर मचे बवाल के बाद ट्रक को जिला मुख्यालय के पास पुलिस ने रोक लिया। हालांकि ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मृतक के पिता की रिपोर्ट पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
हम मौके पर थे व्यस्त
हादसे में युवक के क्षत विक्षत शव को हम अपनी निगरानी में चिकित्सालय लेकर आने की कार्रवाई में व्यस्त थे, कम्यूनिकेशन गेप जैसी कोई बात नहीं थी।
आनंद स्वामी, पुलिस उपाधीक्षक, रायसिंहनगर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो