scriptखेत में पानी लगाने गए युवक की जहर देकर हत्या | youth went to the field to plant water was poisoned and killed | Patrika News

खेत में पानी लगाने गए युवक की जहर देकर हत्या

locationश्री गंगानगरPublished: Oct 09, 2019 08:38:58 pm

Submitted by:

Rajaender pal nikka

poisoned and killed: जमीन विवाद के चलते खेत में पानी लगाने गए एक युवक की परिवार के ही लोगों ने जहर देकर हत्या कर दी।

खेत में पानी लगाने गए युवक की जहर देकर हत्या

खेत में पानी लगाने गए युवक की जहर देकर हत्या

– चल रहा जमीन को लेकर विवाद

रावला मंडी.

रावला थाना इलाके में चक 12 केपीडी में बुधवार दोपहर को जमीन विवाद के चलते खेत में पानी लगाने गए एक युवक ( youth ) की परिवार के ही लोगों ने जहर ( poisoned ) देकर हत्या ( killed ) कर दी। मामले में परिजनों ने शव लेने से मना कर दिया और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। बाद में समझाइस के बाद परिजन माने और पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। ( crime )
पुलिस ( police ) ने बताया कि चक 12 केपीडी के मदनलाल पुत्र पोखर राम कुम्हार ने रावला थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसका भाई विनोद कुमार (30) खेत में पानी लगाने गया था। वहां दूसरे खेत में ओमप्रकाश, बलराम, त्रिलोक, कृष्णलाल, चेतराम, सतपाल आदि ने मिलकर उसको जहर पिला दिया। पास ही खेत में काम कर रहे मृतक के मामा सोहनलाल को किसी ने आवाज लगाई। मामा जब वहां पहुंचा तो विनोद कुमार के मुंह से झाग निकल रहे थे।
जिसको तत्काल रावला के अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जहां परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया और पहले आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की। मामले की सूचना मिलने पर सीओ अनूपगढ़ परमेश्वर लाल, घड़साना थाना प्रभारी विजेन्द्र सीला, रावला कार्यवाहक थाना प्रभारी लियाकत अली मय जाब्ते के अस्पताल पहुंच गए। ( rawala news )
जहां पुलिस अधिकारियों ने परिजनों को समझाइस का प्रयास किया लेकिन परिजन कार्रवाई की मांग को लेकर अड़े रहे। इसके बाद लुनखा सरपंच सहित अन्य लोगों ने फिर समझाइस की और पुलिस अधिकारियों ने कार्रवाई का आश्वासन देकर परिजनों को शांत किया। इसके बाद परिजन पोस्टमार्टम कराने के लिए तैयार हुए। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। ( sriganganagar news )
उल्लेखनीय है कि दोनों पक्षों में पुश्तैनी जमीन को लेकर पारिवारिक विवाद चल रहा है। इसको लेकर कुछ समय पहले मृतक की पत्नी ने रावला थाने में परिवाद दिया था, जिसमें उसके पति व खुद से मारपीट करने का आरोप लगाया था। इसको लेकर पुलिस ने आरोपी पक्ष के लोगों को पाबंद भी किया था। ( rajasthan patrika hindi news )
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो