'काम के नाम पर आपकी प्रगति जीरो है' - विधायक

पंचायत समिति की बैठक में विधायक ने जताया अधिकारियों की कार्यशैली पर रोष। पेयजल और ग्रामीण विकास सहित कई मुद्दे छाए रहे।

By: jainarayan purohit

Published: 27 Dec 2016, 09:47 PM IST

श्रीगंगानगर. 

विधायक गुरजंट सिंह बराड़ ने कहा कि गांवों में शुद्ध जलापूर्ति नहीं की जा रही। नौ वाई ग्राम पंचायत में भी एेसा हो रहा था। पीएचईडी अधिकारियों को शुद्ध जलापूर्ति के लिए पाबंद किया, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। वे मंगलवार को पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक में जनसमस्याओं पर बोल रहे थे। बैठक जिला परिषद के सभागार में प्रधान पुरुषोतम सिंह बराड़ की अध्यक्षता में हुई।


विधायक बराड़ ने पीएचईडी अधिकारियों से कहा कि आप सरकार के कार्यों पर बट्टा लगा रहे हो। काम के नाम पर प्रगति जीरो है। उन्होंने कहा कि छह ए से 12 जैड तक पानी आपूर्ति करनी थी और साहुवाला क्षेत्र में शहर से पानी देने पर बात हुई लेकिन अभी तक आपने कुछ नहीं किया। इस पर ग्राम पंचायत 21 जीजी की सरपंच नवदीप कौर और साधुवाली क्षेत्र के जिला परिषद डायरेक्टर सतविंद्र बिश्नोई ने कहा कि कुछ माह पहले ही साधुवाली में नया वाटरवक्र्स बना था लेकिन फिल्टर चॉक हैं।

वहीं, 27 जीजी सरपंच अर्जुनराम ने डिग्गी निर्माण का मुद्दा उठाया। इस पर पीएचईडी एईएन ग्रामीण राजेंद्र कुमार पूनिया ने कार्रवाई का आश्वासन दिया।

बैठक में ग्रामीण विकास के लिए 30 करोड़ 94 लाख रुपए की कार्ययोजना का अनुमोदन किया गया। बैठक में विद्युत निगम सहित कई विभागों के अधिकारी नहीं आए। इस पर जनप्रतिनिधियों ने आपत्ति जताई।

Show More
jainarayan purohit Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned