scriptचोरी के आरोप में दुकानदार ने की बच्चों के साथ बर्बरता, निर्वस्त्र कर सड़कों पर घुमाया | 2 minors paraded naked for stealing in Ulhasnagar | Patrika News

चोरी के आरोप में दुकानदार ने की बच्चों के साथ बर्बरता, निर्वस्त्र कर सड़कों पर घुमाया

Published: May 22, 2017 02:37:00 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

महाराष्ट्र के ठाणे में बेहद ही शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां मिठाई की दुकान से खाने का सामान चुराने के आरोप में दो मासूम बच्चों को निर्वस्त्र किया किया गया। यह नहीं इसके बाद उन्हें चप्पलों की माला पहनाकर सड़कों पर घुमाया गया।

naked

naked

महाराष्ट्र के ठाणे में बेहद ही शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां मिठाई की दुकान से खाने का सामान चुराने के आरोप में दो मासूम बच्चों को निर्वस्त्र किया किया गया। यह नहीं इसके बाद उन्हें चप्पलों की माला पहनाकर सड़कों पर घुमाया गया। घटना उल्लासनगर शहर के प्रेम नगर इलाके में शनिवार को हुई है। इस मामले में दुकानदार और उसके दो बेटों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
पुलिस ने बताया कि प्रेमनगर में शनिवार को रात 8 और 9 साल के दो बच्चों ने एक दुकान से चकली का पैकेट उठाकर खा लिया। बच्चों की इस हरकत को दुकान मालिक महमूद पठान ने दिख लिया। महमूद ने अपने दो बेटों की मदद से उन दोनों बच्चों को पकड़ा और उनके बाल काट दिए। इसके बाद उन बच्चों को निर्वस्त्र कर दिया और चप्पलों की माला पहनाकर उन मासूमों का गली में घुमाया गया।
पुलिस ने बताया कि इन दोनों लड़कों में से एक की मां घाटकोपर में किसी के यहां घरेली काम करती है। जब वो वापस लौटी तो बच्चे की हालत देख परेशान हो गई। जिसके बाद महिला ने दूसरे बच्चे के अभिभावकों से मिलकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत के आधार पर महमूद और उसके दोनों बेटों इरफान और सलीम को गिरफ्तार कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो