scriptMP: मजदूर बन एयरबेस में घुस रहे दो संदिग्ध अरेस्ट | 2 suspects arrested in Madhya Pradesh Air force station air base | Patrika News

MP: मजदूर बन एयरबेस में घुस रहे दो संदिग्ध अरेस्ट

Published: Feb 09, 2016 04:27:00 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में वायुसेना के महाराजपुरा एयरबेस में फर्जी पहचान पत्र के सहारे घुसने का प्रयास कर रहे दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है।

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में वायुसेना के महाराजपुरा एयरबेस में फर्जी पहचान पत्र के सहारे घुसने का प्रयास कर रहे दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए युवक दूसरे मजदूरों के वोटर कार्ड दिखाकर और उनके नामों का सहारा लेकर एयरबेस में अंदर घुसने का प्रयास कर रहे थे। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार महाराजपुरा वायुसेना स्टेशन पर कई प्रकार के काम चल रहे हैं। इन्हें ठेकेदारों के माध्यम से कराया जा रहा है। इसी काम के लिए सोमवार रात दो युवक गेट पर आए और अपना वोटर कार्ड दिखाकर अंदर जाने लगे। 

वोटर कार्ड में दोनों युवकों का नाम सतीश तोमर और अर्जुन तोमर अंकित था। संदेह होने पर वायुसेना के अधिकारियों ने इनसे पूछताछ की, तो वे सकपका गये। 

दरअसल जिस पहचान पत्र से वे अंदर जा रहे थे, वे मजदूरी छोड़कर कई दिन पहले जा चुके थे। पूछताछ के दौरान दोनों ने अपना नाम असगर और फिरोज खान निवासी माता का पुरा खडियाहार मुरैना बताया। 

एयरबेस में दूसरे के वोटर कार्ड से अंदर जाने का प्रयास क्यों कर रहे थे, इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है। पकड़े गए फिरोज खान और असगर खान को वायुसेना अफसरों ने ग्वालियर की महाराजपुरा पुलिस को सौंप दिया। अब महाराजपुरा पुलिस पकडे गए दोनों युवकों से पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो