जौनपुर: रोडवेज की बस अनियंत्रित होकर 30 फीट गहरे खाई में गिरी, 8 की मौत- 30 से अधिक लोग घायल

जौनपुर: रोडवेज की बस अनियंत्रित होकर 30 फीट गहरे खाई में गिरी, 8 की मौत- 30 से अधिक लोग घायल
Bus Accident

घटना की मरने वालों की पहचान की पुष्टि नहीं हो पाई है। जबकि दुर्घटना में घायल सभी यात्रियों को इलाज के लिए एम्बुलेंस के जरिए जिला अस्पताल भेजा गया।

इलाहाबाद मार्ग पर सिकरारा थाना क्षेत्र से होकर गुजरने वाली एक रोडवेज की बस अनियंत्रित होकर खाई में गिरने की सूचना है। जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई है, तो वहीं इस हादसे में 30 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। 



हादसा तब हुआ जब बुधवार को रोडवेज की बस सई नदी पर बने पुल से होकर जा रही थी। और अचानक नियंत्रण खो दिया। जिसके बाद पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए लगभग 30 फीट गहरे खाई में समा गई। तो वहीं हादसे के समय बस में कई सवारी बैठे हुए थे। 



सिविल लाइन डिपो की बस इलाहाबाद से सवारी भरकर जौनपुर आ रही थी कि दोपहर लगभग दो बजे अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। फिलहाल घटना की मरने वालों की पहचान की पुष्टि नहीं हो पाई है। जबकि दुर्घटना में घायल सभी यात्रियों को इलाज के लिए एम्बुलेंस के जरिए जिला अस्पताल भेजा गया।



जब बस खाई में पटली तो स्थानीय लोग चीख पुकार सुनने के बाद घटनास्थल पर पहुंचे। जिसके थोड़े देर बाद मौके पर थानाध्यक्ष विश्वनाथ यादव भी वहां पहुंच गए। घायल लोगों को स्थानीय लोगों ने किसी तरह से निकाला। मौके पर जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक समेत कई राजनीतिक दल नेता भी मौजूद थे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned