आप नेता दीलीप पांडे का विश्वास पर हमला, कहा- बीजेपी के खिलाफ क्यों नहीं करते टिप्पणी

आप नेता दीलीप पांडे का विश्वास पर हमला, कहा- बीजेपी के खिलाफ क्यों नहीं करते टिप्पणी
dilip pandey

10 जून को विश्वास ने राजस्थान के पार्टी नेताओं के साथ बैठक की थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि पार्टी अपनी मूल विचारों का फिर से पालन करेगी। और इस बैठक में सीएम वसुंधरा के खिलाफ बयानबाजी को लेकर सख्त निर्देश दिए थे।

आम आदमी पार्टी के भीतर का कलह रुकने का नाम नहीं ले रहा है। पार्टी के नेता की आपसी तकरार अब खुल कर सामने आ रही है। ताजा मामला आप नेता कुमार विश्वास और दीलीप पांडे से जुड़ा है। जहां सोशल मीडिया पर दोनों के बीच की तनातनी देखी जा सकती है। 



बुधवार को आप नेता डीलीप पांडे ने सीधे ट्वीट कर विश्वास से पूछ डाला कि वह राजस्थान के सीएम वसुंधरा राजे के खिलाफ क्यों नहीं बोलते हैं। दिल्ली के पूर्व आप प्रभारी दिलीप पांडे ने राजस्थान प्रभारी कुमार विश्वास पर इशारों में हमला किया। दिलीप ने ट्वीट कर लिखा कि भैया, आप कांग्रेस के खिलाफ खूब बोलते हो लेकिन कहते हो राजस्थान में वसुंधरा के खिलाफ नहीं बोलेंगे? ऐसा क्यों? 



कुमार विश्वास को दीलीप पांडे ने उस समय ट्वीट किया। जबकि विश्वास का एक साक्षात्कार न्यूज चैनल पर दिखाया जा रहा था। ऐसे में विश्वास ने साफ शब्दों में कहा कि वो पार्टी के लिए काम करते हैं। ना कि किसी से रिश्तेदारी निभाने के लिए। तो वहीं माना जा रहा है कि पार्टी संस्थापको में से एक रहे कुमार विश्वास को पार्टी से साइड लाइन लगाने के लिए उनके खिलाफ साजिश के तहत ऐसा किया जा रहा है। 



दरअसल 10 जून को विश्वास ने राजस्थान के पार्टी नेताओं के साथ बैठक की थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि पार्टी अपनी मूल विचारों का फिर से पालन करेगी। और इस बैठक में उन्होंने बीजेपी के किसी नेता और सीएम वसुंधरा के खिलाफ बयानबाजी को लेकर सख्त निर्देश दिए थे। जिसके बाद विश्वास के इस नरम रुख पर सवाल खड़े करते हुए पांडे ने ट्वीट कर दिया। 



गौरतलब है कि राजस्थान में साल 2018 में विधानसभा चुनाव होने है ऐसे में विश्वास पार्टी के बड़े चेहरे के तौर पर यहां अपनी भूमिका निभाने चाहते हैं। तो वहीं 10 जून को हुए पार्टी बैठक में कुमार विश्वास ने नेताओं से चेहरे की राजनीति से दूर रहने की भी नसीहत दी है। और किसी बड़े नेता की तस्वीर नहीं लगाने की बात कही है। 

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned