scriptयूपी चुनाव 2017 : मायावती का बीजेपी पर पलटवार, कहा – विपक्ष में बैठना मंजूर लेकिन गठबंधन कभी नहीं | assembly election 2017 bsp will seat in opposition but not form government with bjp claims mayawati | Patrika News

यूपी चुनाव 2017 : मायावती का बीजेपी पर पलटवार, कहा – विपक्ष में बैठना मंजूर लेकिन गठबंधन कभी नहीं

Published: Feb 15, 2017 09:53:00 am

मायावती ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि गुजरात के ऊना में जब दलित समुदाय के लोगों पर बेल्ट चलती है, तो ऐसा लगता है कि ये बेल्ट उनके ऊपर चलाई जा रही है।

mayawati

mayawati

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान खत्म होने के बाद बसपा प्रमुख मयावती ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। प्रदेश में एक मजबूत क्षेत्रिय पार्टी का दर्जा रखने के बावजूद भी मयावती ने कहा कि अगर उनकी पार्टी को स्पष्ट बहुमत नहीं मिलेगा तो वह विपक्ष में बैठना स्वीकार करेगी। लेकिन भाजपा के साथ कभी नहीं समझौता करेंगी। मायावती कानपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए ये बाते कही। 
गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले यूपी में प्रथम चरण के मतदान खत्म होने के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एक बयान देते हुए कहा था कि जहां पहले और दूसरे चरण के मतदान में उनका कड़ा मुकाबला बसपा से है तो वहीं बाकी के बचे चरणों में उनका संघर्ष सपा – कांग्रेस गठबंधन से होने वाला है। जिसके बाद आज मायावती ने बीपेजी को आड़े हाथों लेते हुए एक रैली के दौरान भाजपा पर जमकर बरसी नजर आईं। 
https://twitter.com/ANINewsUP/status/831418941079576576
साथ ही उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि यूपी चुनाव को देखते हुए भाजपा सोशल मीडिया पर गलत अफवाह फैला रही है कि उनकी पार्टी बसपा के साथ भाजपा का गठबंधन होने वाला है। लेकिन ये बकवास बात है। इसके अलावा मायावती ने कहा कि हमारी पार्टी किसी के सहारे के दम पर नहीं है और ना ही बसपा को किसी के सहारे की जरुरत है। फिर चाहे वो कांग्रेस हो या सपा। 
रैली को संबोधित करते हुए मायावती ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि गुजरात के ऊना में जब दलित समुदाय के लोगों पर बेल्ट चलती है, तो ऐसा लगता है कि ये बेल्ट उनके ऊपर चलाई जा रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि सूबे में बसपा की सरकार बनेगी। और अगर ऐसा नहीं होता है पार्टी किसी के साथ कोई गठबंधन नहीं करेगी। इससे बेहतर हम विपक्ष में बैठना पसंद करेंगे। 

ट्रेंडिंग वीडियो