भोजपुरी फिल्म निरहुआ रिक्सावाला की फेम एक्ट्रेस पाखी हेगड़े जल्द ही फिल्मों के साथ-साथ राजनीतिक मंच पर भी नजर आ सकती है। अब तक 55 फिल्में कर चुकी पाखी हेगड़े फिल्मी दुनिया में आने से पहले हिंदी की टीचर रह चुकी है। एमएसडब्ल्यू और एमबीए कर चुकीं पाखी  राजनीति शास्त्र से संबंधित विषय में पीएचडी करने वाली हैं।


बाबा विश्ननाथ के दर्शन करने वाराणसी पहुंची पाखी का मानना है कि निरहुआ रिक्शा वाला की सफलता बाबा के दर्शन करेने के बाद ही मिली थी। पाखी जल्द ही झारखंड की एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म द ब्लैक ट्रुथ में जल्द ही नजर आने वाली है। जिसकी कामयाबी के लिए वह बाबा से एक बार फिर प्रार्थना करेगी।


55 फिल्में कर चुकी पाखी एक सवाल के जवाब से कहती है कि अब वह फिल्मों को लेकर "चूजी" हो गई है। इससे पहले पाखी बिहार में आई बाढ़ के दौरान वहां के लोगों की मद्द कर चर्चा में आ चुकी है। वह बताती है कि भोजपुरी फिल्मों के बाद मुझे इस भाषा और भाषाई लोगों से खासा लगाव हो गया। जिस कारण बाढ़ के समय में वहा गई और वहां के लोगों का संघर्ष काफी करीब से देखा।

 

सामाजिक कार्यो से जुड़ी पाखी अभी भी फिल्मों के साथ- साथ पढ़ाई कर रही है। उन्होनें बताया की राजनीति उनका पसंदीदा विषय है। जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे कि पाखी अब फिल्मों के साथ-साथ राजनीति में आकर समाज की सेवा करती नजर आ सकती है। हाल ही में भोजपुरी के कई कलाकार बीजेपी के मंच पर नजर आ चुके है।


इस दौरान उन्होंने निरहुआ नाम से फेमस भोजपुरी फिल्म अभिनेता दिनेश लाल यादव की कई बार चर्चा की। प्यार को लेकर एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि 55 फिल्में की है प्यार कैसे नहीं होता। वही फिल्मों में इंट्री करने की सोच रहे युवाओं से पाखी ने कहा की जल्द बाजी न करे। पहले अपने आप के काबिल बनाएं। फिर कामयाबी आपके कदम चुमेंगी।


स्लाइड में देखें पाखी की तस्वरें-

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned