scriptवर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ने भोजपुरी गाना ‘हरदिया वरदिया’ को किया रिलीज | Patrika News
भोजपुरी

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ने भोजपुरी गाना ‘हरदिया वरदिया’ को किया रिलीज

OTT Release: प्रियंका सिंह और माही श्रीवास्तव का भोजपुरी गाना ‘हरदिया वरदिया’ वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ने ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज कर दिया है।

मुंबईMay 17, 2024 / 06:41 pm

Saurabh Mall

Haradiya Vardiya Song Released

Haradiya Vardiya Song Released

Haradiya Vardiya Song Release: भोजपुरी संगीत जगत में पार्श्वगायिका प्रियंका सिंह की सुरीली आवाज में फिल्मों और एल्बम के गाने अक्सर आते रहते हैं, जिससे वे संगीत प्रेमियों का मनोरंजन करती रहती हैं। वहीं भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में बतौर एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव अपनी सुंदर रूप और मोहक अदा का जलवा बिखेरती रहती हैं। आगे बात करें सिंगर प्रियंका सिंह और एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव की जोड़ी की तो सिंगर-एक्ट्रेस की जोड़ी में जब भी कोई गाना आता है, श्रोताओं का मन झूम उठता है। ऐसे में प्रियंका सिंह की आवाज में गाया हुआ और माही श्रीवास्तव की अदाकारी से भरपूर भोजपुरी गाना ‘हरदिया वरदिया’ ऑडियंस के बीच आया है, जिसे वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। हमेशा की तरह अलग-अलग अंदाज में नये नये गानों में फाड़ू परफॉर्मेंस करने वाली माही श्रीवास्तव एक बार फिर फुल टू धमाल मचा रही हैं।
सिंगर प्रियंका सिंह की मधुर आवाज पर अपने हुश्न का जलवा बिखेर कर माही महफ़िल लूट रही हैं। यह वीडियो सांग एकदम अलग अंदाज में नई नई शादी के बाद पति से जुदा होने की व्यथा को लेकर बनाया गया है। शादी के तुरंत बाद कोई दुल्हन नहीं चाहती है कि उसका दूल्हा कहीं दूर चला जाय बल्कि वह दिन रात अपने पति के साथ रहना चाहती है। इसी सेचुएशन बनाया गया यह गाना दिल को छू लेने वाला है। इस गाने का पिक्चराइजेशन में एकदम नयापन लिए हुए है।

इसके वीडियो में दिखाया गया है कि माही श्रीवास्तव पलंग पर अपने पति की याद में खोयी हुई है कि तभी उसका पति पुलिस ऑफिसर की वर्दी लिये कमरे में एंट्री करता है, जिसे देखकर माही का दिल बैठ जाता है और वह मायूस होकर अपने हसबैंड से कहती है कि…
‘काहे खातिर कईला हमसे शदिया दरदिया दिल के बढ़ाये लगला हो, हे राजा हो छूटल नईखे हथवा के हरदिया वरदिया कसिके जाये लगला हो…’
ये भी पढ़ें: दिल्ली के बंगला साहिब गुरुद्वारे में दिखीं बॉलीवुड की ये फेमस एक्ट्रेस, इमेज वायरल

गाना ‘हरदिया वरदिया’ की स्टारकास्ट टीम

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत इस भोजपुरी गाना ‘हरदिया वरदिया’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। पीआरओ ब्रजेश मेहर हैं। इस गाने के सिंगर प्रियंका सिंह हैं। इस गाने को गीतकार कृष्णा बेदर्दी ने लिखा है, जबकि संगीतकार विनीत शाह ने मधुर संगीत दिया है। वीडियो डायरेक्टर विझेल, कोरियोग्राफर साहिल राज, डीओपी राजन वर्मा, कॉस्ट्यूम डिजाइनर बादशाह खान हैं। इस गाने का ऑल राइट वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास है।

Hindi News/ Entertainment / Bhojpuri / वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ने भोजपुरी गाना ‘हरदिया वरदिया’ को किया रिलीज

ट्रेंडिंग वीडियो