scriptBreaking – एमपी में बड़ा हादसा, नदी में डूबी यात्रियों से भरी नाव, अभी तक 7 शव निकले | Sheopur Accident 8 drowned including boat in Sheep river in Sheopur | Patrika News
भोपाल

Breaking – एमपी में बड़ा हादसा, नदी में डूबी यात्रियों से भरी नाव, अभी तक 7 शव निकले

Sheopur Accident 8 drowned including boat in Sheep river in Sheopur एमपी के श्योपुर में यह हादसा हुआ है। यहां के मानपुर थाना इलाके में एक नाव डूब गई। सरोगा गांव की शीप नदी में यह नाव डूबी।

भोपालJun 01, 2024 / 07:31 pm

deepak deewan

Sheopur Accident 8 drowned including boat in Sheep river in Sheopur

Sheopur Accident 8 drowned including boat in Sheep river in Sheopur

Sheopur Accident 8 drowned including boat in Sheep river in Sheopur मध्यप्रदेश में बड़ा हादसा हुआ है। यहां यात्रियों से भरी एक नाव नदी में डूब गई। नाव डूबते ही मौके पर हड़कंप मच गया। तुरंत डूबे गए लोगों की तलाश शुरु कर दी गई। बताया जा रहा है कि नदी से अभी तक 7 शव निकाल लिए गए हैं। कई लोग अभी भी नदी में ही हैं जिनकी तलाश की जा रही है।
एमपी के श्योपुर में यह हादसा हुआ है। यहां के मानपुर थाना इलाके में एक नाव डूब गई। सरोगा गांव की शीप नदी में यह नाव डूबी। बताया जा रहा है कि नाव में कुल 11 लोग सवार थे। सभी लोग गहरे पानी में डूब गए। घटना के तुरंत बाद एक ग्रामीण की लाश मिल गई थी। धीरे धीरे अन्य शव बरामद हुए। पुलिस के अनुसार अभी तक 7 लाशें मिल चुकी हैं जबकि 4 अन्य लोग लापता बताए जा रहे हैं।
यह भी पढ़ें : मंत्री विश्वास सारंग पर लटकी तलवार! सीएम बोले- जो भी दोषी होगा, उसे सजा मिलेगी

नाव डूबने की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन सक्रिय हो गया। पुलिस के साथ ही एसडीईआरएफ की टीम मौके पर जा पहुंची। अभी यहां रेस्क्यू आपरेशन चल रहा है।
तेज आंधी के कारण यह हादसा हुआ। जबर्दस्त हवा की वजह से नाव बीच नदी में पलटकर डूब गई। नदी में डूबे यात्रियों में से 3 लोग तैरकर बाहर आ गए लेकिन अन्य सभी डूब गए। अभी तक 3 बच्चों की लाशें भी मिल चुकी हैं।

Hindi News/ Bhopal / Breaking – एमपी में बड़ा हादसा, नदी में डूबी यात्रियों से भरी नाव, अभी तक 7 शव निकले

ट्रेंडिंग वीडियो