script

एसएसपी से अभद्रता के जुर्म में आजम खान गिरफ्तार, पुलिस ने मेडिकल जांच के लिए भेजा

Published: Apr 03, 2017 05:16:00 pm

राम मंदिर के समर्थन में पोस्टर लगवाने वाले आजम खान लखनऊ में बीजेपी का नेता हैं। और मुस्लिम समुदाय का प्रतिनिधित्व करते हैं।

Azam Khan

Azam Khan

उत्तर प्रदेश में भाजपा के नेता आजम खान को एसएसपी के दफ्तर में जबरन घुसकर हंगामा और बदतमीजी करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। सूबे में सरकार बनने के बाद सबसे पहले आजम ने ही राम मंदिर का विवादित पर बयान देते हुए लखनऊ में कई जगहों पर राम मंदिर बनाने की मांग करते हुए होर्डिंग और पोस्टर लगवा दिए थे। 
दरअसल सोमवार को आजम खान एसएसपी मंजिल सैनी के ऑफिस में जबरन घुसे और हंगामा काटने लगे। जिसके बाद एसएसपी के आदेश के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। जिसके बाद शराब पीकर हंगामा काटने की आशंका में उसे मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया। आजम यहां मंजिल सैनी के दफ्तर पहुंच उनसे मिलने के प्रयास में पुलिसकर्मियों से उलझ गया और धक्का-मुक्की करने लगा। उसने आवेश में यहां तक कह डाला कि ये एसएसपी है या फिर कोई सेलिब्रिटी। जिससे मिलने नहीं दिया जा रहा है। 
तो वहीं बीजेपी के नेता के राम मंदिर मुद्दे पर पोस्टर लगाए जाने के बाद सूबे में एक बार फिर राम जन्मभूमी विवाद विवादों के साए में घिरता जा रहा है। जिससे यहां सियासत भी काफी गर्म हो गई है। यह विवाद इतना बढ़ गया कि अब एसएसपी ने आजम की गिरफ्तारी के आदेश दे डाले। तो वहीं राम मंदिर के समर्थन में पोस्टर लगवाने वाले आजम खान लखनऊ में बीजेपी का नेता हैं। और मुस्लिम समुदाय का प्रतिनिधित्व करते हैं। 
इस मामले में आजम खान का आरोप है कि अयोध्या में राम मंदिर के पक्ष में होर्डिंग और पोस्टर लगवाने के बाद से ही उसे लगातार धमकियां मिल रही है। जिसकी शिकायत उसने हाल ही में अलीगंज थाने में दर्ज कराई थी। बावजूद इसके उसे धमकी मिल रही है। अपनी सुरक्षा को देखते हुए आजम ने एसएसपी से गार्ड की मांग की थी। लेकिन सुरक्षा के प्रति सुनवाई नहीं होने पर सोमवार को वह सीधे एसएसपी के ऑफिस पहुंच गया। जहां बवाल काटने के जुर्म में उसे गिरफ्तार कर लिया गया। 

ट्रेंडिंग वीडियो