scriptशादी के बाद दुल्हन ने कहा- नहीं जाऊंगी ससुराल पहले वोट डालूंगी | bride Shows determination for voting in UP Election in Lucknow | Patrika News

शादी के बाद दुल्हन ने कहा- नहीं जाऊंगी ससुराल पहले वोट डालूंगी

Published: Feb 19, 2017 07:23:00 am

Submitted by:

balram singh

मनीषा ने कहा कि चुनाव आयोग के कुछ अधिकारी हमारे घर आए थे और उन्होंने वोटिंग के प्रति हमें जागरुक किया। जिसकी वजह से मैंने यह फैसला लिया।

bride

bride

उत्तरप्रदेश के लखनऊ शहर में एक नई नवेली दुल्हन ने वोट देने को लेकर अनोखा प्रण लेते हुए कहा कि वह बिना वोट दिए ससुराल नहीं जाएगी। अच्छी बात ये भी रही कि उसके ससुराल वालों ने भी उसका समर्थन किया है।
दुल्हन का नाम मनीषा है। मनीषा ने कहा कि चुनाव आयोग के कुछ अधिकारी हमारे घर आए थे और उन्होंने वोटिंग के प्रति हमें जागरुक किया। जिसकी वजह से मैंने यह फैसला लिया। मेरे इस फैसले को ससुराल वालों का भी समर्थन है। मैं 19 फरवरी को वोट करने के बाद ही सुसराल जाऊंगी।
यूपी में इससे पहले भी ऐसी ही एक घटना हो चुकी है। जिसमें बरेली में एक दुल्हन विदाई से पहले मतदान केन्द्र पर वोट डालने पहुंची। दुल्हन निशा विदा होने से पहले अपने दूल्हे धर्मेन्द्र के साथ मतदान केंद्र पर वोट डालने पहुंची।
बता दें कि रविवार को 69 विधानसभा सीटों पर वोटिंग होनी है, इनमें प्रदेश की राजधानी लखनऊ, कानपुर समेत कुल 12 जिले शामिल है। करीब 2 करोड़ 41 लाख मतदाता 826 उम्मीदवारों के भविष्य का फैसला करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो