script

बरातियों की कार पर चढ़ा कंटेनर- दूल्हे समेत 9 की मौत, पूरे गांव में फैला मातम

Published: May 09, 2017 05:50:00 pm

जानकारी के मुताबिक जाट फैमिली की बरात मंगलवार सुबह धार जिले के मनावर में स्थित सिरसी गांव की ओर जा रही थी। इस दौरान सीमेंट से भरा कंनेटर अनियंत्रित होकर कार से टकरा गया।

car accident

car accident

मध्यप्रदेश के खरगौन जिले में मंगलवार सुबह सीमेंट से लदे कंटेनर और इनोवा के बीच जोरदार टक्कर में दूल्हे समेत 9 लोगों की मौत हो गई है। सूत्रों के मुताबिक कंटेनर और इनोवा की टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी में सवार सभी लोग चिपक गए थे। वहीं इस हादसे में दो लोग गंभीर रुप से जख्मी हैं। 
हादसा खरगोन जिले एवं धार जिले की सीमा के बीच धामनोद क्षेत्र के पास की है। बताया जा रहा है कि बारात सीहोर जिले की इच्छावर तहसील से मनावर की ओर जा रही थी। तभी एक कंटेनर बरातियों से भरे कार पर चढ़ गया। पुलिस के मुताबिक हादसा आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ है।
जानकारी के मुताबिक जाट फैमिली की बरात मंगलवार सुबह धार जिले के मनावर में स्थित सिरसी गांव की ओर जा रही थी। इस दौरान सीमेंट से भरा कंनेटर अनियंत्रित होकर कार से टकरा गया। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। जहां मौके पर ही दूल्हा समेत 8 लोगों की मौत हो गई। घटना के बाद आसपास के लोगों ने घायलों को तुरंत बाहर निकाला। 
इस हादसे में घायल दो लोगों को इंदौर इलाज के लिए रेफर किया है। तो वहीं इस भयानक हादसे में कंटेनर चालक की भी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। जानकारी के मुताबिक हीरालाल जाट की बेटी की मंगलवार को शादी थी। और इसी बीच मंगलवार सुबह दुर्घटना की खबर मिलने से पूरे गांव में मातम छा गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो