script2-2 लाख रुपए में बिक रहीं है BMW, पोर्शे और ऑडी  | Chennai Flood: BMW, Porche, Audi are available for rs 2 lakh | Patrika News

2-2 लाख रुपए में बिक रहीं है BMW, पोर्शे और ऑडी 

Published: Jan 22, 2016 11:41:00 pm

Submitted by:

अगर आप एक लक्जरी यूज्ड कार कौड़ी के दामों में खरीदना चाहते हैं तो यह सही समय है तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई की यात्रा करने का। 

अगर आप एक लक्जरी यूज्ड कार कौड़ी के दामों में खरीदना चाहते हैं तो यह सही समय है तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई की यात्रा करने का। यहां बीएमडब्ल्यू, जगुआर, मर्सिडीज, पोर्शे और बेंटले जैसी मंहगी कार 2 लाख रुपए में मिल रही है। बता दें कि पिछले साल चेन्नई में आई बाढ़ में कई कारों को नुकसान हुआ था। इंश्योरेंस कंपनियों ने इस सभी कारों को डैमेज घोषित कर दिया है। जिसके बाद इन कारों की ऑक्शन copart.in पर हो रही है। 

अंग्रेजी अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक चेन्नई-बेंगलुरू हाईवे पर कोराट्रक पार्क में इन कारों को देखने के लिए रखा गया है। नीलामी के लिए करीब 10 हजार कारें रखी गई हैं, जिसमें 200 से ज्यादा महंगी गाड़ियां हैं। 

पोर्शे स्पोर्ट्स कूपा 5 लाख से 15 लाख के बीच
cardekho.com के ऑक्शन डिवीजन के सीईओ अभिषेक गौतम बताते हैं कि उन्होंने 2011 मॉडल की ऑडी A4 3 लाख रुपए में खरीदी है। यहीं नहीं, यहां पर पोर्शे स्पोर्ट्स कूपा की कीमत 5 लाख से 15 लाख के बीच रखी गई है। 

एक्स-शोरूम प्राइज से 40 पर्सेंट कीमत
कारों की ऑक्शन की प्राइज उसके मैन्युफैक्जरिंग ईयर और बाढ़ से उन्हें कितना नुकसान हुआ है, इस पर निर्भर है। कार की कीमत में बार्गेनिंग का ऑप्शन भी है। एक ऑक्शनर ने बनाया इन कारों को उनके एक्स-शोरूम प्राइज से 40 पर्सेंट कम में बेचा जा रहा है। 



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो