scriptउन्नाव: जमीन के विवाद में छोटे भाई ने की फावड़े से बड़े भाई की हत्या, मचा कोहराम | In a land dispute, younger brother killed elder brother with a shovel | Patrika News
क्राइम

उन्नाव: जमीन के विवाद में छोटे भाई ने की फावड़े से बड़े भाई की हत्या, मचा कोहराम

उन्नाव में जमीन के विवाद को लेकर भाई ने भाई की हत्या कर दी। विवाद मेड़ बांधने को लेकर हुआ था। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर स्थानीय थाना पुलिस भी पहुंच गई।

उन्नावJun 24, 2024 / 01:28 pm

Narendra Awasthi

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में जमीन के विवाद को लेकर बाद कितनी बिगड़ गई है कि छोटे भाई ने बड़े भाई पर हमला कर दिया हावड़ा से उसकी हत्या कर दी घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और 100 को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया क्षेत्राधिकार बांगरमऊ ने घटना के संबंध में जानकारी दी उन्होंने बताया कि जमीन के विवाद को लेकर हत्या हुई है हत्या रूपी भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है कानूनी कार्रवाई की जा रही है मामला औरास थाना क्षेत्र का है।
यह भी पढ़ें

Good news स्कूल की छुट्टी को लेकर बड़ी खबर: जानें अब कब खुलेगा विद्यालय

थाना क्षेत्र के गांव प्रताप खेड़ा माजरा टिकरा मऊ में रामकिशोर और गुरुचरण के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। इसी क्रम में दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि रामकिशोर ने गुरचरण पर फावड़ा से हमला बोल दिया। जिससे गुरुचरण खून से लथपथ हो कर मौके पर गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई। घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची औरास थाना पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।‌ पारिवारिक जनों से बातचीत की।

क्या कहते हैं क्षेत्राधिकार बांगरमऊ?

सीओ बांगरमऊ ने घटना की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दोनों भाइयों के बीच जमीन का विवाद चल रहा था। जिसको लेकर मारपीट हो गई। रामकिशोर ने बताया कि गुरुचरण उसके हिस्से की जमीन पर मिट्टी डाल कर मेड़ बांध रहा था। जिसको लेकर विवाद हो गया। हत्यारोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों हत्यारोपी पिता पुत्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News/ Crime / उन्नाव: जमीन के विवाद में छोटे भाई ने की फावड़े से बड़े भाई की हत्या, मचा कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो