scriptSerious Allegations: भाजपा नेता ने पेट पर हाथ फेरकर कहा ‘होटल में आ जाना…’ | Serious allegation on BJP leader By Widow Woman Complains Collector | Patrika News
दतिया

Serious Allegations: भाजपा नेता ने पेट पर हाथ फेरकर कहा ‘होटल में आ जाना…’

Serious Allegations: नगर पालिका अध्यक्ष के बेटे और पूर्व पार्षद के खिलाफ शिकायत लेकर कलेक्टर के पास पहुंची विधवा महिला…

दतियाJun 19, 2024 / 05:59 pm

Shailendra Sharma

Serious allegation on BJP leader
Serious Allegations: मध्यप्रदेश के दतिया में एक भाजपा नेता पर विधवा महिला ने गंभीर आरोप लगाया है। विधवा महिला का आरोप है कि दतिया नगर पालिका अध्यक्ष के बेटे और भाजपा के पूर्व पार्षद ने उसके पेट पर हाथ फेरते हुए उसे होटल में आने का ऑफर दिया। इतना ही नहीं जब उसने विरोध किया तो भाजपा नेता ने धमकी देते हुए कहा कि अगर किसी से शिकायत की तो वह उसके बच्चे को पति की तरह मरवा देगा।

भाजपा नेता पर विधवा महिला का गंभीर आरोप

कलेक्टर के पास जनसुनवाई में पहुंची विधवा महिला ने दतिया नगर पालिका अध्यक्ष के बेटे प्रशांत देगुला पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़ित महिला ने बताया कि उसके पति की मौत 5 जनवरी को हुई थी। वो सहायता राशि के लिए फरवरी के महीने में नगर पालिका में आवेदन देने गई। लेकिन आवेदन पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। वो दफ्तर से बाहर निकल रही थी तभी सीढ़ियों पर उसे नगर पालिका अध्यक्ष के बेटे प्रशांत देगुला मिले जो कि नपा अध्यक्ष प्रतिनिधि भी हैं। उन्होंने सीढ़ियों पर ही उसके पेट पर हाथ फेरते हुए कहा कि होटल में आ जाना तुम्हारा काम हो जाएगा।

विरोध करने पर धमकाया

पीड़िता ने बताया कि उसने प्रशांत देगुला की हरकत का विरोध किया तो उसने धमकी देते हुए कहा कि अगर शिकायत की तो तुम्हारे पति की ही तरह बेटे को भी मरवा देंगे। इसके बाद वो शिकायत लेकर नगर पालिका अध्यक्ष के पास गईं लेकिन उन्होंने भी कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद अब हिम्मत जुटाकर कलेक्टर से जनसुनवाई में शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है।

Hindi News/ Datia / Serious Allegations: भाजपा नेता ने पेट पर हाथ फेरकर कहा ‘होटल में आ जाना…’

ट्रेंडिंग वीडियो