scriptकपिल मिश्रा को लगा झटका, सामने आया APP को 2 करोड़ रुपए देने वाला शख्स | delhi businessman mukesh sharma gave two crore to aam aadmi party donation | Patrika News
राज्य

कपिल मिश्रा को लगा झटका, सामने आया APP को 2 करोड़ रुपए देने वाला शख्स

बातचीत के दैरान दिल्ली निवासी मुकेश शर्मा ने कहा है कि आप पार्टी को चंदा देने वाली चारों कंपनियां उनकी ही हैं। और वो इस राजनीतिक पचड़े में नहीं पड़ना चाहते थे। इसलिए सामने नहीं आ रहे थे।

May 18, 2017 / 05:55 pm

पुनीत कुमार

kapil mishra

kapil mishra

आम आदमी पार्टी पर फर्जी कंपनियों के जरिए 2 कोरड़ रुपए के चंदा लेने का आरोप लगाने वाले दिल्ली के पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा को बड़ा झटका लगा है। कपिल मिश्रा पर पलटवार करते हुए दिल्ली के शख्स ने कहा है कि डिमान्ड ड्राफ्ट के जरिए उसने ही APP को 2 करोड़ रुपए पार्टी फंड दिया था।
2 करोड़ रुपए का चंदा देने वाले फर्जी कंपनियों के मालिक ने कहा कि उसने 50-50 लाख के चार डिमान्ड ड्राफ्ट के माध्यम से आप को पार्टी फंड दिया है। तो वहीं कपिल मिश्रा ने आप पर आरोप लगाते हुए रिश्वत लेने के अलावा कहा था कि पार्टी चंदे के रुपए पर विदेश यात्रा करती है। जिसे वह जनता के सामने लेकर आएंगे। 
एक निजी चैनल से बातचीत के दैरान दिल्ली निवासी मुकेश शर्मा ने कहा है कि आप पार्टी को चंदा देने वाली चारों कंपनियां उनकी ही हैं। और वो इस राजनीतिक पचड़े में नहीं पड़ना चाहते थे। इसलिए सामने नहीं आ रहे थे। उनका कहना कि 2 साल पहले भी यह मामला सामने आया था। लेकिन वह इस झंझट में नहीं फंसना चाहते थे। 
मुकेश ने बताया कि उनकी चारों कंपनियां जमीन खरीदने और बेचने के अलावा कर्ज लेन- देन का काम करती हैं। उन्होंने कहा कि उनकी मुलाकात दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से कभी नहीं हुई। वह केवल के पार्टी सचिव पंकज त्रिपाठी और कोषाध्यक्ष संजू से ही मिले हैं। उनका कहना कि आप राजनीति में कुछ नया करना चाहती थी, इसलिए उन्होंने पार्टी को फंड के तौर पर 2 करोड़ रुपए का चंदा दिया था। 
इसके अलावा बातचीत में मुकेश शर्मा ने बताया कि उनकी चारों कंपनियों पर पिछले 2 साल से जांच चल रही है। गौरतलब है कि इस मामले में आप के पूर्व मंत्री कपिल ने केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा था कि ऐसा करके दिल्ली सीएम ने देश की जनता को धोखा दिया है। और मैं उनका झूठ सबके सामने लाकर रहूंगा।

Home / State / कपिल मिश्रा को लगा झटका, सामने आया APP को 2 करोड़ रुपए देने वाला शख्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो