scriptधार में तीन दोस्तों की जान ले गया होली का रंग, तड़प तड़प कर तोड़ा दम | Holi colors took away the lives of three friends in Dhar | Patrika News
धार

धार में तीन दोस्तों की जान ले गया होली का रंग, तड़प तड़प कर तोड़ा दम

Holi colors took away the lives of three friends in जिस दिन लोग जश्न मनाते हैं उस दिन यहां के तीन युवकों के घर में मातम पसर गया है।

धारMar 25, 2024 / 09:10 pm

deepak deewan

dhar_holi.png

होली के दिन तीन युवकों की मौत

Holi colors took away the lives of three friends in Dhar होली पर हर जगह धूमधाम मची है पर धार के एक गांव धानी में सन्नाटा पसरा है। जिस दिन लोग जश्न मनाते हैं उस दिन यहां के तीन युवकों के घर में मातम पसर गया है। होली के दिन तीन युवकों की मौत की घटना से हर कोई दुखी हो उठा है।

सबसे बुरी बात तो यह है कि तीनों युवकों की मौतों की वजह होली का रंग था। वे होली पर लगे रंग को छुड़ाने के लिए नर्मदा स्नान के लिए खलघाट गए थे लेकिन रास्ते में सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए। इस हादसे में तीन दोस्तों की मौत हो गई। तीनों ने तड़प तड़प कर दम तोड़ा।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election : पहली बार चुनाव लड़ रहे बीजेपी प्रत्याशी को कांग्रेस के स्टाइलिश उम्मीदवार की चुनौती

होली पर 6 युवक एक साथ नर्मदा स्नान के लिए निकले थे। एक बाइक पर सवार तीन दोस्त मस्ती मूड में थे। उन्हें भान ही नहीं था कि मौत पीछा कर रही है। रास्ते में एक वाहन की टक्कर से दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक युवक ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।

राऊ खलघाट फोरलेन पर यह हादसा हुआ। धार के धामनोद के पास मुंबई आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर युवकों की बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। तीनों दोस्त पीछे से एक वाहन में जा घुसे। धामनोद अस्पताल में तीनों को मृत घोषित कर दिया गया। शवों को अभी अस्पताल में ही पोस्टमार्टम के लिए रखा गया है।

रंग छुड़ाने के लिए खलघाट में नर्मदा नहाने गए थे— धामनोद के एसआई बालकृष्ण कुमावत ने बताया कि तीन युवकों की एक्सीडेंट में मौत हुई। तीनों दोस्त थे और रंग छुड़ाने के लिए खलघाट में नर्मदा नहाने गए थे। लौटते वक्त किसी बड़े वाहन में उनकी बाइक टकरा गई।

Hindi News/ Dhar / धार में तीन दोस्तों की जान ले गया होली का रंग, तड़प तड़प कर तोड़ा दम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो