नशे में टल्ली महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा- बीच सड़क पर पुलिसवाले को करने लगी KISS

नशे में टल्ली महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा- बीच सड़क पर पुलिसवाले को करने लगी KISS

Punit Kumar | Publish: Jul, 27 2017 11:24:00 PM (IST) राज्य

नशे में धुत महिला और दो अन्य साथियों को पुलिस थाने ले जाया गया। महिला दोस्त के साथ लेट नाइट पार्टी कर घर लौट रही थी और वह नशे में चूर थी।

आधी रात को शराब के नशे में टुल्ल मैडम ने हाई वोल्टेज ड्रामा किया। मैडम के सिर पर नशा इस कदर चढ़ा था कि उसने बीच सड़क पर पुलिसवाले को किस करना शुरू कर दिया। पुलिस ने महिला को संभाला और फिर नशा कम होने पर घर जाने दिया। तो वहीं महिला की गाड़ी का ड्रंक एंड ड्राइव मामले में चालान काटा गया है। 



घटना बुधवार रात करीब 12 बजे महानगर के चिंगड़ीघाटा मोड़ के पास की है। जहां 38 वर्षीय महिला अपनी कार में एक आदमी और एक महिला दोस्त के साथ लेट नाइट पार्टी कर घर लौट रही थी। महिला नशे में चूर थी। कहीं जा रही थी। कार वह खुद चला रही थी। 



महिला ने पहले डिवाइडर को टक्कर मारी और जब एक ओला चालक उनकी मदद करने पहुंचा तो मैडम ने उसके चेहरे और शरीर के विभिन्न हिस्सों को नाखून से खरोच दिया। पास में ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड का जवान पहुंचा तो सड़क पर लड़खड़ाते चल रही महिला ने पुलिसवाले को किस करना शुरू कर दिया। 



इसके बाद स्थिति को कंट्रोल करने के लिए पुलिस ने एक स्थानीय महिला की मदद ली। नशे में धुत महिला और दो अन्य साथियों को पुलिस थाने ले जाया गया। जिसके बाद तीनों को नशे में ड्राइविंग और रैश ड्राइविंग के केस में गिरफ्तार किया गया है। 



पुलिस के मुताबिक महिला के गाड़ी पर प्रेस का स्टीकर लगा हुआ था। तो वहीं गाड़ी में सवार अन्य समेत महिला कोलकाता के कॉलेज स्ट्रीट की रहने वाली है। सभी नाईट पार्टी से लौट रहे थे।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned