scriptVideo: इंटरव्यू में लड़के की हरकत से भड़की पाकिस्तानी यूट्यूबर, इस्लाम धर्म पर खड़े किए सवाल, वीडियो वायरल | Video: Pakistani YouTuber got angry with the boy's actions in the interview, raised questions on Islam, video went viral | Patrika News
मनोरंजन

Video: इंटरव्यू में लड़के की हरकत से भड़की पाकिस्तानी यूट्यूबर, इस्लाम धर्म पर खड़े किए सवाल, वीडियो वायरल

पाकिस्तान में यूट्यूबर नायला इनायत पब्लिक में एक इंटरव्यू कर रही थीं। इंटरव्यू के दौरान महिला यूट्यूबर के साथ एक लड़के ने बत्तमीजी की है। नायला इनायत को लड़का काला दुप्पटा ओढ़ाकर इस्लामिक देश में सर ढ़ककर रहने की सलाह देता है। इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

मुंबईApr 21, 2024 / 12:33 pm

Kirti Soni

Pakistani YouTuber Naila

यूट्यूबर नायला इनायत

पाकिस्तान में यूट्यूबर नायला इनायत इस दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं।  नायला इनायत पब्लिक में एक इंटरव्यू ले रही थीं। इस इंटरव्यू के दौरान नायला एक लड़के से सवाल जवाब करने लगती हैं। इसी दौरान महिला यूट्यूबर को लड़के ने अपमानित करने की कोशिश की है। यूट्यूबर नायला इनायत ने इस दौरान लड़के को करारा जवाब भी दिया है। इस पूरी घटना का वाकया वीडियो में रिकॉर्ड हुआ है जो की सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।   
वायरल हो रहे वीडियो में यूट्यूबर नायला इनायत इंटरव्यू कर रही थी उसी दौरान एक आदमी ने अपने गले से काला शॉल उतारकर यूट्यूबर को ओढ़ा देता है। इसके बाद लड़का बोलता है कि हम एक इस्लामिक देश में हैं और पारंपरिक रूप से महिलाओं को अपना सिर ढकना चाहिए।इस घटना के बाद नायला हैरान रह जाती हैं फिर उस लड़के को मुस्कुराते हुए जवाब भी देती हैं। नायला उस लड़के को उसका काला दुपट्टा थमा देती हैं फिर बोलती हैं मुस्कुराते हुए जवाब देती हैं। यूट्यूबर नायला इनायत तल्ख लहजे में कहती हैं, “तुम लोगों का इस्लाम दुपट्टे से क्यों शुरू होता है? क्या इस्लाम तुमको यही सिखाता है? क्या कोई अजनबी बिना अनुमति के किसी महिला को छू सकता है? क्या तुम किसी की मां-बहन को हाथ लगा दोगे?’ यह सामाजिक उत्पीड़न है। तुम्हें इसके लिए गिरफ्तार किया जा सकता है।” 

Hindi News/ Entertainment / Video: इंटरव्यू में लड़के की हरकत से भड़की पाकिस्तानी यूट्यूबर, इस्लाम धर्म पर खड़े किए सवाल, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो