scriptबेटी को प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में देख पिता ने दोनों को मौत के घाट उतारा | father killed his daughter and her lover in up | Patrika News

बेटी को प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में देख पिता ने दोनों को मौत के घाट उतारा

Published: Apr 05, 2017 03:05:00 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

उत्तर प्रदेश के महोबा जनपद के थाना महोबकंठ क्षेत्र के बम्हौरी कुर्मिन गांव में सोमवार की सुबह एक पिता ने अपनी पुत्री और उसके प्रेमी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी।

उत्तर प्रदेश के महोबा जनपद के थाना महोबकंठ क्षेत्र के बम्हौरी कुर्मिन गांव में सोमवार की सुबह एक पिता ने अपनी पुत्री और उसके प्रेमी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी।

इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने स्वयं को कानून के हवाले कर दिया। एसपी सहित आला अफसर घटनास्थल पर पहुंचे और स्थितियों का जायजा लिया। दोहरे हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
बम्हौरी कुर्मिन गांव निवासी मूलचंद्र अहिरवार की पुत्री गीता का अजनर थाना क्षेत्र के बछेछर गांव निवासी सुनील से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जा रहा है कि रविवार की रात सुनील बम्होरी आया। 
उस समय गीता का पिता मूलचंद खेत पर था। जब मूलचंद्र सोमवार सुबह छह बजे घर लौटा तो एक कमरे में दोनों आपत्तिजनक स्थिति में मिले। इससे आगबबूला पिता ने अपनी पुत्री व उसके प्रेमी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी।
पिता का गुस्सा देखकर गीता ने बात को संभालने की कोशिश की। उसने बताने की प्रयास किया वो दोनों प्यार करते है और शादी करना चाहते है। दोनों परिवारों की रजामंदी से एक-दूसरे से साथ फेरे लेने की चाहत है। 
लेकिन गीता की समझाने की तमाम कोशिश बेकार हो गई और इन बातों को अनसुना कर पिता ने कुल्हाड़ी ताबड़तोड़ से हमला कर सुनील को मौत के घाट उतार दिया। इससे भी मूलचंद का गुस्सा शांत नहीं और वो गीता के सिर पर कुल्हाड़ी से वार उसे भी मौत के घाट उतार दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो