scriptकोलकाता : पॉश इलाके में स्थित होटल में लगी भीषण आग, हादसे में 2 की मौत – दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर | fire broke out at a hotel in kolkata two people killed | Patrika News

कोलकाता : पॉश इलाके में स्थित होटल में लगी भीषण आग, हादसे में 2 की मौत – दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर

Published: Mar 30, 2017 10:52:00 am

अधिकारियों ने बताया कि अभी स्थिति नियंत्रित है। फोरेंसिक जांच के बाद ही आग लगने के कारणों का पता चल पाएगा।

fire broke

fire broke

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के एक होटल में गुरुवार तड़के आग लगने से दो लोगों की मौत हो गई जबकि छह घायल हो गए। दमकल विभाग के अधिकारी ने बताया कि आग गोल्डन पार्क होटल के ग्राउंड फ्लोर पर तड़के 2.55 बजे लगी।
उन्होंने बताया कि ‘हम होटल से 31 लोगों को सकुशल बाहर निकालने में कामयाब रहे। छह घायलों को इलाज के लिए एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया है। आग लगने की खबर पता चलते ही दमकल विभाग के 10 वाहन मौके पर पहुंच गए और दो घंटे में आग पर काबू पा लिया।
https://twitter.com/ANI_news/status/847290006238502912
तो वहीं अधिकारियों ने बताया कि अभी स्थिति नियंत्रित है। फोरेंसिक जांच के बाद ही आग लगने के कारणों का पता चल पाएगा। साथ ही बताया कि दमकल कर्मियों और आपदा प्रबंधन के लोगों को आग के होटल में चारों ओर फैले धुंए को निकालने के लिए खिड़कियों के शीशे तोड़ने पड़ गए। 
तो वहीं होटल में आग लगने के बाद यहां रह रहे अनूप अग्रवाल और जुगलकिशोर गुप्ता इस घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी मौत हो गई। होटल में जब आग लगी तब वहां कई मेहमान भीरत फंसे हुए थे। 

ट्रेंडिंग वीडियो