scriptछात्रा ने ऐसी जगह लिखा सुसाइड नोट, डॉक्टर भी हुए हैरान | girl commit suicide note post in up | Patrika News

छात्रा ने ऐसी जगह लिखा सुसाइड नोट, डॉक्टर भी हुए हैरान

Published: Apr 12, 2017 12:01:00 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

यूपी के इलाहाबाद में एक छात्रा ने रविवार को सुसाइड कर लिया था। पोस्टमॉर्टम के लिए आए छात्रा कल्पना के शव पर कुछ ऐसा लिखा मिला कि डॉक्टर भी हैरान रह गए।

suicide

suicide

 यूपी के इलाहाबाद में एक छात्रा ने रविवार को सुसाइड कर लिया था। पोस्टमॉर्टम के लिए आए छात्रा कल्पना के शव पर कुछ ऐसा लिखा मिला कि डॉक्टर भी हैरान रह गए।

दरअसल, खीरी थाना क्षेत्र के पट्टी गांव में रहने वाली कल्पना के पांच भाई-बहन में सबसे छोटी थी। वह पास के ही स्कूल में पढ़ती थी। रविवार को खाना खाने के बाद सो गए। सुबह कल्पना अपने कमरे से बाहर नहीं आई तो उसे आवाज दी लेकिन कोई जवाब नहीं आया। जब कमरे मैं देखा तो वह फंदे पर लटकी हुई थी।
इसके बाद उसे नीचे उतारा और अस्पताल लेकर गए। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थीं, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। लोकलाज से डर से परिजन पुलिस को बिना बताए अंतिम संस्कार की तैयारी करने लगे। इसी दौरान कल्पना की एक सहेली ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर एसओ खीखी तारकेश्वर राय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।
‘मेरी मौत का जिम्मेदार रंगूलाल और उसकी पत्नी’

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमॉर्टम के दौरान डॉक्टर ने उके दहिने पैर पर लिखा सुसाइड नोट देखा। वह डॉक्टर हैरान रह गए। पैर पर लिखा था ‘मेरी मौत का जिम्मेदार रंगूलाल और उसकी पत्नी है’।
केस दर्ज 

इसके बाद पुलिस हरकत में आई और जांच की पता चला कि रंगूलाल उसका चाचा है। आरोपी चाचा को हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी। परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो