scriptGwalior News: प्यार में पागल निकली आधी रात को दरवाजा खटकाने वाली स्त्री, प्रेमी को ढूंढ़ने के अंदाज से दहशत में आए लोग | Gwalior News woman in red chunni knocked door at mid night case shocking love stroy police big expose | Patrika News
ग्वालियर

Gwalior News: प्यार में पागल निकली आधी रात को दरवाजा खटकाने वाली स्त्री, प्रेमी को ढूंढ़ने के अंदाज से दहशत में आए लोग

Gwalior News: कोई भूत ना साया, लाल चुनरी ओढ़कर आधी रात को ग्वालियर के चंदन नगर में भटकने वाली स्त्री प्रेम की दीवानी निकली। लिव इन में रहने के बाद प्रेमी छोड़कर भागा, तो सिर्फ चंदन नगर के नाम पर उसे घर-घर जाकर ढूंढ़ने लगी और बस्ती के लोग दहशत में आ गए

ग्वालियरJun 12, 2024 / 01:22 pm

Sanjana Kumar

Gwalior News
Gwalior News: चंदन नगर (ग्वालियर) में आधी रात को दरवाजे खटकाने वाली अनजान महिला की कहानी का अंत हो गया है। पूरा मामला इश्क से जुड़ा निकला है।

दरअसल बस्ती में आकर लोगों को नींद से जगाने की कोशिश कर रही महिला माधौगंज इलाके की रहने वाली है। उसका प्रेमी विक्की उपनगर में रहता है। दोनों लिवइन में है। किसी बात पर दोनों में कहासुनी हो गई। विक्की प्रेमिका को छोड़कर घर आ गया। प्रेमिका को सिर्फ इतना पता था विक्की का घर चंदननगर बस्ती के पास है। इसलिए रात में विक्की को ढूंढने निकली।
देर रात चंदन नगर बस्ती में आकर तमाम घरों की घंटी और कुंडी बजाई। जिसका दरवाजा खटका उसने रात में बाहर निकलने की हिम्मत नहीं की। यह अंदाज लगाया कि महिला किसी वारदात की फिराक में है। इसलिए रात में दरवाजे खटका रही है। उसके साथ और लोग भी होंगे। रहवासियों ने महिला का पता लगाने के लिए कॉलोनी में लगे सीसीटीवी के फुटेज भी पुलिस को थमा दिए।

प्रेमी को खोने के डर से रोने लगी थी स्त्री

सीएसपी शुभा श्रीवास्तव ने बताया महिला और उसका लिव इन पार्टनर विक्की दोनों मंगलवार रात सामने आ गए। महिला ने पुलिस को बताया कि विक्की के पुश्तैनी घर कभी नहीं आई थी। विक्की उसे छोड़ गया। इसलिए डर गई और रात में उसकी तलाश में निकली। इतना पता था चंदननगर के पास उसका घर है। इसलिए चंदननगर में आई। यहां सन्नाटा हो गया था। उम्मीद थी कि यहां रहने वाले विक्की को लोग जानते होंगे तो उसका पता बता देंगे। लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला। प्रेमी को खोने के डर से वो रो रही थी, लेकिन इसे लोगों ने कुछ और समझ लिया।

आखिरकार सुबह 5 बजे मिला प्रेमी

आधी रात को घर-घर जाकर घंटी बजाकर प्रेमी को ढूंढने का मकसद लोगों को पता नहीं था। लोग तो दहशत में थे, इसलिए दरवाजा भी नहीं खोल रहे थे। ऐसे में उसे किसी से कोई मदद ही नहीं मिली। लेकिन प्रेम की दीवानी ये स्त्री सुबह 5 बजे तक लोगों के घर के दरवाजे खटकाती रही और आखिरकार अपने प्रेमी को ढूंढने में कामयाब हो गई। दोनों जैसे ही साथ आए, पुलिस के हत्थे चढ़ गए और प्रेम कहानी का खुलासा हुआ।

Hindi News/ Gwalior / Gwalior News: प्यार में पागल निकली आधी रात को दरवाजा खटकाने वाली स्त्री, प्रेमी को ढूंढ़ने के अंदाज से दहशत में आए लोग

ट्रेंडिंग वीडियो