scriptBastar Suicide Case: पूर्व मंत्री के बंगले में ड्यूटी कर रहे गार्ड ने किया सुसाइड, पेड़ पर लटक कर दी जान | Bastar Suicide Case: former minister's bungalow Guard commits suicide | Patrika News
जगदलपुर

Bastar Suicide Case: पूर्व मंत्री के बंगले में ड्यूटी कर रहे गार्ड ने किया सुसाइड, पेड़ पर लटक कर दी जान

Bastar Suicide Case: पूर्व मंत्री मोहन मरकाम के बंगले में ड्यूटी पर लगे आरक्षक ने आत्महत्या कर ली। आरक्षक ने फंदे पर ;अटक कर अपनी जान दे दी।

जगदलपुरJun 13, 2024 / 02:28 pm

Kanakdurga jha

Bastar Suicide Case
Bastar Suicide Case: पूर्व मंत्री मोहन मरकाम के भेलवापदर स्थित बंगले में गार्ड ड्यूटी पर तैनात आरक्षक सपत मंडावी पिता सुखधर मंडावी निवासी भानपुरी ने बुधवार को ग्राम लंजोड़ा बुकापारा स्थित नदी किनारे पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
जिसकी सूचना इलाके में नदी किनारे गाय बैल चरा रहे ग्रामीण ने सरपंच और ग्रामीणों को दी। सरपंच ने इस घटना सूचना तत्काल कोतवाली में दी गई। सूचना पाकर (Bastar Suicide Case) घटना स्थल पर पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई। वहीं घटना की खबर लगते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई है।
यह भी पढ़ें

Raipur News: मेकाहारा अस्पताल में महिला सुरक्षा गार्ड ने लगाई फांसी, फंदे पर लाश देख लोगों की अटक गई सांस

पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी और उनके आने के बाद जिला अस्पताल में शव का पीएम करवा कर परिजनों को सौंप दिया। जानकारी के मुताबिक आरक्षक बुधवार की सुबह 10 बजे विधायक बंगले में गार्ड की ड्यूटी कर वापस घर जाने निकला था। कोतवाली प्रभारी (Bastar Suicide Case) सौरभ उपाध्याय बताया कि आरक्षक के आत्महत्या का कारण अभी अज्ञात है। जांच की जा रही है।

Hindi News/ Jagdalpur / Bastar Suicide Case: पूर्व मंत्री के बंगले में ड्यूटी कर रहे गार्ड ने किया सुसाइड, पेड़ पर लटक कर दी जान

ट्रेंडिंग वीडियो