scriptजयपुर-सीकर हाईवे पर हादसा: चलती बस के चालक ने ब्रेक लगाए, पीछे से घुसी गाड़ी | Accident on Jaipur-Sikar highway: Driver of a moving bus applied brakes, a car hit from behind | Patrika News
जयपुर

जयपुर-सीकर हाईवे पर हादसा: चलती बस के चालक ने ब्रेक लगाए, पीछे से घुसी गाड़ी

जयपुर-सीकर हाईवे पर हाडौ़ता के पास जयपुर की तरफ जा रही निजी बस के चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिससे उसके पीछे आ रही पिकअप गाड़ी में उसमें घुस गई।

जयपुरJun 14, 2024 / 10:53 am

Santosh Trivedi

jaipur road accident
Jaipur Road Accident: जयपुर-सीकर हाईवे पर हाडौ़ता के पास गुरुवार दोपहर जयपुर की तरफ जा रही निजी बस के चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिससे उसके पीछे आ रही पिकअप गाड़ी में उसमें घुस गई। हादसे में पिकअप में सवार तीन जने गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। इधर, हादसे के बाद चालक बस लेकर रवाना हो गया। हालांकि देर शाम तक दुर्घटना को लेकर थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है।
पुलिस ने बताया कि दोपहर में एक निजी बस सीकर से जयपुर की तरफ जा रही थी। हाडौ़ता के पास पहुंचने पर चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिससे पीछे से आ रही पिकअप का चालक संतुलन खो बैठा, जिससे पिकअप अनियंत्रित होकर बस के पीछे टकरा गई।
टक्कर इतनी तेज थी कि बस का आगे का हिस्सा चकनाचूर हो गया। इसमें पिकअप सवार शहर के मोरीजा रोड निवासी यशवर्धन खटोड़, कालूराम योगी व नंदाराम रैगर घायल हो गए। तीनों को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। इधर, हादसे से हाईवे पर जाम लग गया। बाद में पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त पिकअप को हाईवे से हटाकर यातायात सुचारू करवाया।

Hindi News/ Jaipur / जयपुर-सीकर हाईवे पर हादसा: चलती बस के चालक ने ब्रेक लगाए, पीछे से घुसी गाड़ी

ट्रेंडिंग वीडियो