script50 लाख की रंगदारी के लिए व्यापारी की दुकान के बाहर की फायरिंग | Firing outside a businessman's shop for extortion of Rs 50 lakh | Patrika News
झुंझुनू

50 लाख की रंगदारी के लिए व्यापारी की दुकान के बाहर की फायरिंग

पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों का सहयोग करने वाले चार आरोपियों को जरूर गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पालड़ी निवासी विशाल पुत्र राजेंद्र योगी, कुडली निवासी प्रकाश उर्फ अंकित पुत्र गुलझारी लाल, पालड़ी निवासी लक्ष्मी चंद उर्फ आजाद पुत्र अजीत कुमार, पालड़ी निवासी योगेश कुमावत पुत्र राधेश्याम कुमावत को वारदात में सहयोग करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

झुंझुनूMay 10, 2024 / 12:39 am

Jitendra

Firing News
Firing for extortion of Rs 50 lakh : गुढ़ागौड़जी कस्बे के भोड़की चौराहे पर व्यापारी जितेंद्र से लूट के पुराने मामले में राजीनामा करने एवं 50 लाख की रंगदारी के लिए फायरिंग करने वाले मुख्य आरोपी दो दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। हालांकि पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों का सहयोग करने वाले चार आरोपियों को जरूर गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पालड़ी निवासी विशाल पुत्र राजेंद्र योगी, कुडली निवासी प्रकाश उर्फ अंकित पुत्र गुलझारी लाल, पालड़ी निवासी लक्ष्मी चंद उर्फ आजाद पुत्र अजीत कुमार, पालड़ी निवासी योगेश कुमावत पुत्र राधेश्याम कुमावत को वारदात में सहयोग करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

वारदात में काम में ली गई बाइक जब्त

फायरिंग करने के लिए आए आरोपी जिस बाइक पर बैठ कर आए एवं घटना के बाद जिस बाइक पर फरार हुए उस बाइक को जब्त कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि सफेद कलर की बाइक वारदात में काम में ली गई थी। गिरफ्तार किए गए चारों आरोपियों को नवलगढ़ से कैम्पर में सीकर तक छोड़ा था। बाइक भी इन्ही लोगों ने नवलगढ़ से लेकर पलसाना में खड़ी की थी।

लक्ष्मीचंद उर्फ आजाद लूट की घटना में भी था शामिल

डेढ़ साल पहले व्यापारी जितेंद्र के भाई राजेंद्र से हुई 90 हजार की लूट की घटना में लक्ष्मी उर्फ आजाद शामिल था। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने आजाद को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था। जहां से उसे जेल भेज दिया गया था। उस मामले के राजीनामा के लिए फिर से फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस गिरफ्तार किए चारों आरोपियों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश करेगी।

छह थानों , साइबर सेल एवं जिला स्पेशल टीम को लगाया

वारदात का जल्द से जल्द खुलासा करने के लिए झुंझुनूं एसपी में गुढ़ागौड़जी, नवलगढ़, मुकुंदगढ़, गोठड़ा और सदर थाना झुंझुनूं , कोतवाली थाना झुंझुनूं की टीमों का गठन किया है। इसके अलावा साइबर सेल और जिला स्पेशल टीम को भी अलग अलग जिम्मेदारी दी गई थी।

Hindi News/ Jhunjhunu / 50 लाख की रंगदारी के लिए व्यापारी की दुकान के बाहर की फायरिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो