scriptकिरायेदार ने की पानी और बिजली की शिकायत, तो भड़के मकान मालिक ने चौथी मंजिल से फेंका | landlord pushed tenant from 4th floor man dies | Patrika News

किरायेदार ने की पानी और बिजली की शिकायत, तो भड़के मकान मालिक ने चौथी मंजिल से फेंका

Published: Jul 06, 2017 05:58:00 pm

मरने वाले युवक का नाम रमेश सिंह बिष्ट था। 21 वर्षीय युवक यहां डीएलएफ फेज 2 के यू ब्लॉक में रहता था।

youth die

youth die

राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जहां कथित तौर पर एक मकान मालिक और अन्य लोगों ने मिलकर पेइंग गेस्ट के तौर रहने वाले एक युवक को छत से नीचे धक्का दे दिया। जिसके बाद नीचे गिरने वाले किराएदार की मौत हो गई। तो युवक उत्तराखंड़ का रहने वाला था। 
पुलिस के मुताबिक, मरने वाले युवक का नाम रमेश सिंह बिष्ट था। 21 वर्षीय युवक यहां डीएलएफ फेज 2 के यू ब्लॉक में रहता था। जबकि मामले में कहा जा रहा है कि युवक ने बुधवार देर रात मकान मालिक से पीजी में पानी और बिजली की समस्या को लेकर शिकायत की थी, जिसे लेकर विवाद होने के बाद उसे नीचे फेंक दिया गया। 
मामले में पुलिस ने कहा कि मकान मालिक सतबीर सिंह और उसके दो बेटे आठ से 10 लोगों को लेकर घटनास्थल पर पहुंचे और बिष्ट को कथित तौर पर इमारत की चौथी मंजिल से नीचे धक्का दे दिया। बिष्ट को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 
पुलिस ने मामले में मकान मालिक सतबीर सिंह और अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। तो वहीं सभी आरोपी फरार हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो