scriptरायबरेली और अमेठी सीट पर आज खत्म होगा सस्पेंस! कांग्रेस नेता ने किया बड़ा दावा | RaeBareli and Amethi seats suspense may end in Lok Sabha Election 2024 | Patrika News
लखनऊ

रायबरेली और अमेठी सीट पर आज खत्म होगा सस्पेंस! कांग्रेस नेता ने किया बड़ा दावा

Lok Sabha Election 2024: यूपी कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे ने रायबरेली और अमेठी लोकसभा सीटों को लेकर बड़ा दावा करते हुए कहा कि आज शाम 5 बजे तक का इंतजार करें।
 

लखनऊApr 02, 2024 / 05:10 pm

Aniket Gupta

Lok Sabha Election 2024

RaeBareli and Amethi seats suspense may end in Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश की 14 लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है। हालांकि, कांग्रेस ने अब तक दो हॉट सीट रायबरेली (Raebareli Lok Sabha Seat) और अमेठी पर उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की है। सूत्रों के अनुसार, यह खबर सामने आ रही है कि रायबरेली और अमेठी सीट पर कांग्रेस ने अपने प्रत्याशियों के नाम पर मुहर लगा दी है। और आज देर शाम कांग्रेस इन दोनों सीटों पर उम्मीदवारों (Congress Candidates List) का ऐलान कर सकती है। सूत्रों के अनुसार, प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को रायबरेली और अमेठी सीट से राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को चुनावी मैदान में उतारा जा सकता है।
कांग्रेस के उत्तर प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने दोनों हॉट सीटों को लेकर बड़ा दावा किया है। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जब अविनाश पांडे (Avinash Pandey) से रायबरेली और अमेठी सीट को लेकर सवाल किया तो इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि आज शाम 5 बजे तक का इंतजार कीजिए।
बीते 27 मार्च को कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की लिस्ट घोषित की थी, जिसमें उत्तर प्रदेश से चार प्रत्याशियों को पार्टी ने चुनावी मैदान में उतारा। हालांकि, इस लिस्ट में भी रायबरेली और अमेठी सीट पर उम्मीदवारों की घोषणा नहीं हुई थी। लंबे टाईम से यह कयास लगाए जा रहे थे कि इन दोनों सीट पर गांधी परिवार से ही कोई उम्मीदवार होगा। अब कांग्रेस यूपी प्रभारी अविनाश पांडे (Avinash Pandey) ने दोनों सीटों के लिए बड़ा दावा करते हुए कहा कि आज शाम 5 बजे तक का इंतजार करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो