scriptउत्तरप्रदेश से बड़ी खबरः 50 से 500 रुपए दो और लड़कियों के मोबाइल नंबर लो | Mobile recharge shops selling girls number | Patrika News

उत्तरप्रदेश से बड़ी खबरः 50 से 500 रुपए दो और लड़कियों के मोबाइल नंबर लो

Published: Feb 03, 2017 06:59:00 pm

Submitted by:

balram singh

रिपोर्ट के मुताबिक यूपी में महिला हेल्पलाइन नंबर पर कुल 661129 शिकायतें दर्ज कराई गईं जिसमें 582854 शिकायतें फोन करके परेशान करने की सामने आई है।

girls number

girls number

उत्तरप्रदेश में लड़कियों और महिलाओं के लिए झटका देने वाली खबर आ रही है। यूपी पुलिस ने खुलासा किया है कि मोबाइल रिचार्ज की दुकानों पर लड़कियों और महिलाओं का मोबाइल नंबर 50 से 500 रुपए में बिक रहे हैं पुलिस का कहना है कि जांच करने के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।
महिलाओं और लड़कियों को परेशानी से बचाने के लिए हेल्पलाइन नंबर 1090 नंबर जारी किए गए हैं। बताया जा रहा है कि मनचले लड़के लड़कियों के नंबरों को उन दुकानदारों से हासिल करते हैं जो रिचार्ज करते हैं। रिचार्ज करनेवाला दुकानदार लड़कियों के इन नंबरों को 50 रुपए से लेकर 500 रुपए में बेचता है।
सुंदरता के हिसाब से बिकता नंबर

रिपोर्ट के मुताबिक मुताबिक लड़कियों की सुंदरता के हिसाब से मोबाइल नंबर के दाम तय होते हैं। खूबसूरत लड़की के फोन को रिचार्ज करनेवाला दुकानदार 500 रुपए में मनचले लड़कों को बेचता है। 
इस तरह से हो रहीं परेशान लड़कियां 

नंबर खरीदने वाले मनचले लड़के लड़कियों और महिलाओं को फोन पर तंग करते हैं और दोस्ती करने के लिए कहते हैं व अश्लील तस्वीरें, फोटो और वीडियो भेजकर परेशान करते है। 
महिला हेल्पलाइन से हुआ खुलासा

रिपोर्ट के मुताबिक यूपी में महिला हेल्पलाइन नंबर पर कुल 661129 शिकायतें दर्ज कराई गईं जिसमें 582854 शिकायतें फोन करके परेशान करने की सामने आई है। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो