scriptMP News: कॉन्स्टेबल ने किया ऐसा कांड की हैरान हो गया डिपार्टमेंट, बीवी का रो-रोककर बुरा हाल | Police constable Self Made Kidnapping Plan Asking 40 Lakhs From Wife | Patrika News
मोरेना

MP News: कॉन्स्टेबल ने किया ऐसा कांड की हैरान हो गया डिपार्टमेंट, बीवी का रो-रोककर बुरा हाल

MP News: रोते हुए पुलिस थाने पहुंची आरक्षक की पत्नी, अधिकारियों को बताया- फोन आया है कि 40 लाख रूपए दो वरना तुम्हारे पति के टुकड़े-टुकड़े करके घर भेज दूंगा…

मोरेनाJun 13, 2024 / 06:06 pm

Shailendra Sharma

morena news
MP News: मध्यप्रदेश के मुरैना में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पुलिस आरक्षक ने ऐसा कांड किया की पुलिस के भी होश उड़ गए। कॉन्स्टेबल ने खुद अपने अपहरण की झूठी कहानी रची और फोन कर बीवी से 40 लाख रूपए की फिरौती की मांग की। फिरौती न मिलने पर पति की लाश टुकड़ों में घर भेजने की धमकी दी। जिसके बाद घबराई पत्नी रोते हुए पुलिस अधिकारियों के पास पहुंची और पति के अपहरण की बात बताई। आरक्षक के अपहरण की खबर मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया था।

पति की किडनैपिंग की खबर लेकर थाने पहुंची पत्नी

पुलिस के मुताबिक बुधवार को सबलगढ़ थाने में लक्ष्मी रावत नाम की एक महिला आई जिसने खुद को निरार थाने में पदस्थ आरक्षक शिवशंकर रावत की पत्नी बताया। महिला काफी रो रही थी और उसने रोते हुए बताया कि उसके पति का अपहरण हो गया है और फिरौती का फोन आया था। फिरौती मांगते वक्त आरोपी ने 40 लाख रूपए की डिमांड की है और धमकी दी है कि अगर पैसे नहीं दिए तो पति की लाश को टुकड़ों में करके भेज देंगे। पुलिस आरक्षक के अपहरण का मामला होने के कारण पुलिस तुरंत हरकत में आई और मामले की जांच शुरू की।
यह भी पढ़ें

Ayushman Card: आयुष्मान कार्ड धारकों के लिए अच्छी खबर, अब इन बीमारियों में भी मिलेगा इलाज


राजस्थान के करौली में मिला आरक्षक

पुलिस ने मामले की जांच करते हुए आरक्षक की मोबाइल लोकेशन ट्रेस की तो लोकेशन राजस्थान के करौली की मिली। तुरंत एक पुलिस टीम वहां पर पहुंची और आरक्षक शिवशंकर रावत को ढूंढ निकाला। लेकिन इसके बाद जो सच सामने आया उसे जानकर पुलिस हैरान रह गई। दरअसल आरक्षक शिवशंकर ने ही अपने अपहरण की झूठी कहानी रचकर पत्नी को फिरौती के लिए फोन किया था। हालांकि ऐसा करने के पीछे आरक्षक का मकसद क्या था ये फिलहाल पता नहीं चल पाया है।
यह भी पढ़ें

Shaheed kabir das: जल्दी आने का वादा कर तिरंगे में लिपटकर आए शहीद कबीर दास, गांव में किया गया दफन


Hindi News/ Morena / MP News: कॉन्स्टेबल ने किया ऐसा कांड की हैरान हो गया डिपार्टमेंट, बीवी का रो-रोककर बुरा हाल

ट्रेंडिंग वीडियो