पति  ने कबूला जुर्म, कहा- मैंने ही रचा था पत्नी हेमा के मर्डर का षडयंत्र 

कलाकार हेमा उपाध्याय और उसके वकील हरीश भंभानी के हत्या का षडयंत्र रचने का अपराध हेमा के पति चिंतन उपध्याय ने कबूल कर लिया है।

कलाकार हेमा उपाध्याय और उसके वकील हरीश भंभानी के हत्या का षडयंत्र रचने का अपराध हेमा के पति चिंतन उपध्याय ने कबूल कर लिया है। कांदीवली पुलिस सूत्रों के अनुसार मंगलवार को चिंतन को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया जहां उसे एक जनवरी तक के लिए उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

हेमा की हत्या से एक सप्ताह पूर्व मुख्य आरोपी विद्याधर राजभर मुंबई में किसी स्थान पर चिंतन उपाध्याय से मुलाकात की और हेमा की हत्या के संबंध में चर्चा हुई। चिंतन ने हेमा की हत्या के लिए राजभर को कुछ धनराशि भी देने की बात कही।

पूछताछ के दौरान विद्याधर के साथ हत्या के समय मौजूद एक अन्य आरोपी ने बताया कि हेमा की हत्या चिंतन ने पूर्व योजना के साथ की। मृतक हेमा और उसके परित्यक्त पति चिंतन जूहू स्थित फ्लैट के संबंध में अक्सर आपस में झगडा करते थे और इसी कारण दोनो के बीच तलाक की नौबत आ गयी।

चिंतन ने आरोपी विद्याधर को बताया था कि हेमा से लिया गया पांच लाख रूपये लौटाने की आवश्यकता नहीं है लेकिन हेमा विद्याधर को रूपये लौटाने के लिए दबाव डाल रही थी इसलिए विद्याधर परेशान था और हेमा तथा उसके वकील की हत्या के लिए चिंतन के षडयंत्र में शामिल हो गया।

पुलिस ने इस मामले में विजयकुमार राजभर, शिवकुमार राजभर, प्रदीप राजभर, आजाद राजभर और ङ्क्षचतन उपध्याय को गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपी विद्याधर अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।



kamlesh Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned