scriptMumbai News Live Updates: शिवसेना नेता संजय राउत ईडी कार्यालय से निकले | Mumbai Latest News Updates: Breaking News of City, Mumbai Rains | Patrika News
live--icon/ Updated

Mumbai News Live Updates: शिवसेना नेता संजय राउत ईडी कार्यालय से निकले

शिवसेना नेता संजय राउत आज ईडी के सामने पेश होने जा रहे हैं। इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट के माध्यम से दी है। बताया जा रहा है कि आज दोपहर 12 बजे राउत ईडी के समक्ष पेश होने वाले हैं। शिवसेना नेता ने ट्वीट कर शिवसैनिकों और अपने समर्थकों से चिंता न करने की अपील की है।

मुंबई

Updated: July 01, 2022 10:27:57 pm

प्रमुख अपडेट
Mumbai Live News

Mumbai News

Jul 01, 2022 | 10:26 PM (IST)

Mumbai: शिवसेना नेता संजय राउत ईडी कार्यालय से निकले

शिवसेना सांसद संजय राउत ईडी कार्यालय से निकल गए है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने पूरा सहयोग किया है और उनको जो जानकारी चाहिए थी वो मैंने दिया है।

Jul 01, 2022 | 09:44 PM (IST)

Mumbai COVID-19 Update: मुंबई में पिछले 24 घंटे में 978 कोरोना के नए मामले सामने आए, दो मरीजों की मौत

मुंबई में शुक्रवार को 978 कोरोनो वायरस ने नए मामले दर्ज किए गए। इस दौरान दो मरीजों की मौत हुई। मुंबई में अब तक कोरोना से मरने वालों की संख्या 19,612 हो गई।

Jul 01, 2022 | 08:38 PM (IST)

Maharashtra: सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा- भारी बारिश से जनता को कोई नुकसान न हो, इसके लिए टीम अलर्ट है

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा कि आपदा प्रबंधन विभाग की बैठक में आर्मी, नेवी, एयरफोर्स, एनडीआरएफ और सभी विभागों के वरिष्ठ अधिकारी बैठक में शामिल हुए। बड़े पैमाने पर हो रही बारिश से जनता को कोई नुकसान न हो, जान माल सुरक्षित रहे इसके लिए टीम अलर्ट है। सभी ने अपनी तैयारियों के बारे में बताया।

Jul 01, 2022 | 07:14 PM (IST)

सीएम एकनाथ शिंदे ने मंत्रालय में राज्य आपदा प्रबंधन विभाग की बैठक की अध्यक्षता की

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मंत्रालय में राज्य आपदा प्रबंधन विभाग की बैठक की अध्यक्षता की। इस बैठक में उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी मौजूद रहे।

Jul 01, 2022 | 08:34 PM (IST)

शिवसेना के बागी विधायक दीपक केसरकर का बड़ा बयान, उद्धव ठाकरे बड़े कद के नेता हैं और हम उनके खिलाफ नहीं बोलेंगे

शिवसेना के बागी विधायक दीपक केसरकर ने कहा कि उद्धव ठाकरे बड़े कद के नेता हैं और हम उनके खिलाफ नहीं बोलेंगे। हम उनसे सही समय पर बात करेंगे। सभी गलतफहमियों को सुलझा लिया जाएगा।

Jul 01, 2022 | 06:55 PM (IST)

Maharashtra Politics: BJP नेता राहुल नार्वेकर ने विधानसभा अध्यक्ष पद के लिए दाखिल किया नामांकन

शुक्रवार को महाराष्ट्र विधानसभा स्पीकर पद के लिए बीजेपी विधायक राहुल नार्वेकर ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। विधानसभा अध्यक्ष पद के लिए चुनाव 3 जुलाई को होगा।

Jul 01, 2022 | 05:30 AM (IST)

Maharashtra Politics: डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने मुंबई में ओबीसी आरक्षण को लेकर बैठक की

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने मंत्रालय में ओबीसी आरक्षण को लेकर बैठक की। इस बैठक में महाराष्ट्र के मुख्य सचिव मनुकुमार श्रीवास्तव, भाजपा नेता प्रवीण दारेकर और डॉ संजय कुटे भी उपस्थित रहे।

Jul 01, 2022 | 02:38 PM (IST)

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे आज शाम 5 बजे आपदा प्रबंधन विभाग की बैठक की अध्यक्षता करेंगे

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे आज शाम 5 बजे मंत्रालय में राज्य आपदा प्रबंधन विभाग की बैठक की अध्यक्षता करेंगे।

Jul 01, 2022 | 02:19 PM (IST)

Maharashtra Politics: उद्धव ठाकरे बोले-शिंदे शिवसेना के सीएम नहीं, सत्ता के लिए रातोंरात खेल किया गया

महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे ने सीएम पद की शपथ भले ही ले ली है। लेकिन शिवसेना आक्रामक है। इसी कड़ी में उद्धव ठाकरे ने आज कहा कि एकनाथ शिंदे शिवसेना के सीएम नहीं है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र को मेरे दिल से निकाल नहीं सकते हैं। वे बोले कि सत्ता के लिए रातोंरात खेल किया गया।

Jul 01, 2022 | 01:39 PM (IST)

Maharashtra: मुंबई के नए पुलिस कमिश्नर विवेक फनसालकर ने की देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात

मुंबई के नए पुलिस कमिश्नर विवेक फनसालकर ने आज राज्य के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की है। इस मुलाकात में कानून व्यवस्था सहित कई मसलों पर चर्चा हुई है।

Jul 01, 2022 | 01:01 PM (IST)

महाराष्ट्र में NCB का बड़ा एक्शन, सोलापुर-पुणे हाईवे पर 54 किलो गांजा जब्त; दो गिरफ्तार

महाराष्ट्र में एनसीबी ने बड़ा एक्शन लिया है। बताना चाहते हैं कि सोलापुर-पुणे हाईवे पर 54 किलो गांजा जब्त किया है। साथ ही दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Jul 01, 2022 | 12:53 PM (IST)

Maharashtra: CM एकनाथ शिंदे के ठाणे वाले घर की बढ़ाई गई सुरक्षा, समीक्षा के बाद लिया गया फैसला

महाराष्ट्र के नए सीएम एकनाथ शिंदे के ठाणे स्थित आवास की सुरक्षा बढ़ाई गई है। दरअसल समीक्षा के बाद इसका फैसला लिया गया है।

Jul 01, 2022 | 12:35 PM (IST)

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र विधानसभा के विशेष सत्र की तारीख बदली, अब 3 जुलाई से होगा शुरू

महाराष्ट्र विधानसभा के विशेष सत्र की तारीख बदल गई है। अब यह सत्र तीन जुलाई से शुरू होने जा रहा है। पहले खबर थी कि इसे दो जुलाई से शुरू किया जाएगा। चार जुलाई को शिंदे सरकार को बहुमत भी साबित करना पड़ेगा।

Jul 01, 2022 | 12:05 PM (IST)

ईडी दफ्तर पहुंचे शिवसेना नेता संजय राउत, जमीन घोटाले से जुड़ा है केस

शिवसेना नेता संजय राउत पूछताछ के लिए ईडी दफ्तर पहुंच गए हैं। यह पूरा मामला जमीन घोटाले से जुड़ा हुआ है। इस दौरान राउत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ED एक सर्वोच्च जांच एजेंसी है। मुझे समन भेजा है, उनको कुछ जानकारी चाहिए तो मेरा कर्तव्य बनता है कि मैं उनका सहयोग करूं। मैं बहुत निर्भय आदमी हूं क्योंकि मैंने जिंदगी में कभी गलत काम नहीं किया।

Jul 01, 2022 | 11:49 AM (IST)

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र विधानसभा का विशेष सत्र कल से होगा शुरू

महाराष्ट्र विधानसभा का विशेष सत्र कल से शुरू हो रहा है। इस सत्र पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं। माना जा रहा है कि पहले दिन विधानसभा अध्यक्ष का चुनाव होगा।

Jul 01, 2022 | 10:45 AM (IST)

Maharashtra Politics: शिंदे गुट को सुप्रीम कोर्ट बड़ी राहत, शिवसेना की अर्जी पर तत्काल सुनवाई से इनकार

शिंदे खेमे के विधायकों को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। बताना चाहते हैं कि शिवसेना ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उन 15 अन्य विधायकों के सदन से निलंबन की मांग करते हुए सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था, जिनके खिलाफ अयोग्यता याचिकाएं दायर की गई हैं। लेकिन कोर्ट ने तत्काल सुनवाई से इनकार किया है। साथ ही कहा कि मामले की सुनवाई 11 जुलाई को होगी।

Jul 01, 2022 | 05:30 AM (IST)

Maharashtra Politics: संजय राउत ने शिंदे सरकार का किया स्वागत, बोले-जनता के लिए करना चाहिए काम

महाराष्ट्र की नई शिंदे सरकार का संजय राउत ने स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें जनता के लिए काम करना चाहिए। साथ ही वे बोले कि हमारे लिए टूट-फुट की बात पुरानी हो गई है। नई सरकार को हम शुभकामनाएं देते हैं।

Jul 01, 2022 | 09:59 AM (IST)

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे आज विधायकों के साथ करेंगे बैठक

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे आज विधायकों के साथ बैठक करेंगे। इस बैठक में मंत्रिमंडल सहित कई चीजों पर चर्चा हो सकती है।

Jul 01, 2022 | 09:54 AM (IST)

Maharashtra Politics: आज मुंबई पहुंचेंगे शिंदे खेमे के विधायक, 21 जून को उद्धव ठाकरे के खिलाफ खोला था मोर्चा

महाराष्ट्र का सियासी संग्राम गुरुवार को एकनाथ शिंदे की शपथ के साथ ही खत्म हो गया है। इसी कड़ी में अब खबर है कि शिंदे खेमे के विधायक आज मुंबई लौटने वाले हैं। इन विधायकों ने 21 जून को उद्धव ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोला था।

Jul 01, 2022 | 09:01 AM (IST)

Mumbai Rains: मुंबई में भारी बारिश के कारण कई इलाकों में भरा पानी, देखें वीडियो

मुंबई में गुरूवार से ही हो रही बारिश के कारण जनजीवन पर असर पड़ा है। शहर के कई इलाकों में जलजमाव हो गया है। जिससे लोगों की परेशानियां बढ़ गई हैं। समाचार एजेंसी एएनआई ने सायन बांद्रा लिंक रोड का वीडियो साझा किया है।

 

Jul 01, 2022 | 08:31 AM (IST)

Mumbai: ईडी के सामने आज पेश होंगे शिवसेना नेता संजय राउत, ट्वीट कर कही ये बात

संजय राउत आज ईडी के सामने पेश होने जा रहे हैं। उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी है। साथ ही शिवसैनिकों और अपने समर्थकों से चिंता न करने की अपील भी की है।

अगली खबर
right--arrow
Mumbai News Live Updates: महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में 1,782 कोरोना के नए मामले आए सामने, 7 मरीजों की हुई मौत
Mumbai News Live Updates: महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में 1,782 कोरोना के नए मामले आए सामने, 7 मरीजों की हुई मौत

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Bihar Political Crisis Live Updates: राज्यपाल पर टिकी सबकी निगाहें, नीतीश-तेजस्वी को अब तक नहीं मिला सरकार बनाने का न्योताBihar New Govt: नीतीश कुमार CM, डिप्टी CM व होम मिनिस्ट्री राजद के पाले में, कांग्रेस से स्पीकर बनाए जाने की चर्चाBihar Politics: 2024 में नीतीश कुमार नहीं होंगे विपक्ष के पीएम उम्मीदवार, कांग्रेस नेता ने ट्वीट कर खोला राज'मुफ्त रेवड़ी' कल्चर मामले में सुप्रीम कोर्ट में आमने-सामने AAP और BJP, आम आदमी पार्टी ने कहा- PM मोदी ने 'दोस्तवाद' के लिए खाली किया देश का खजानाMaharashtra Cabinet Expansion: कौन है सीएम शिंदे की नई टीम में शामिल 18 मंत्री? तीन पर लगे है गंभीर आरोपJharkhand News: रांची के बुंडू में सड़क हादसा, ट्रक ने छात्राओं को रौंदा, 3 बच्चों की मौत, 1 घायलबिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल का आरोप, नीतीश कुमार ने NDA और BJP को धोखा दियाMaharashtra: सीएम एकनाथ शिंदे अपनी ‘मिनी’ टीम का सितंबर में करेंगे विस्तार, सामने आई यह बड़ी अपडेट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.